Mulayam-Singhs

Mulayam Singh Yadav: नेताजी के निधन पर शोक की लहर,

भारतीय राजनीति में उनका अहम योगदान- स्मृ‍ति ईरानी

समाजवादी पार्टी के संस्थापक व यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह के निधन पर स्मृ‍ति ईरानी ने कहा कि, उनके निधन से अत्यंत दुख हुआ. आपातकाल में लोकतंत्र की रक्षा के लिए संघर्ष करने और भारतीय राजनीति में अहम योगदान हेतु उन्हें याद किया जाएगा. ईश्वर पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें. ॐ शांति.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

राजनीति में उन्होंने अहम भूमिका निभाई- दिल्ली उपराज्यपाल

दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, उनके निधन से आहत हूं. उन्होंने उत्तर प्रदेश और देश की राजनीति में उन्होंने अहम भूमिका निभाई. सार्वजनिक जीवन, विषेशकर समाजवादी आन्दोलन में उनका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा.

देश के विकास में मुलायम सिंह यादव का बड़ा योगदान- वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मुलायम सिंह जी यादव के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, निधन का समाचार सुनकर दुःख हुआ. स्व.नेता जी बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे. भारतीय राजनीति में वे एक असरदार नेता थे जिन्होंने सिर्फ़ उत्तर प्रदेश के ही नहीं, देश के विकास में भी बड़ा योगदान दिया. उनका निधन भारतीय राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों व प्रशंसकों को संबल प्रदान करने की कामना करती हूं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

तेजस्वी यादव ने जताया शोक, बोले- राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुलायम सिंह जी के निधन पर गहरा शोक और संवेदना व्यक्त करता हूं. वो एक कुशल प्रशासक, प्रख्यात समाजवादी एवं लोकप्रिय राजनेता थे. उनके निधन से देश के राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

मुलायम सिंह यादव के निधन पर यूपी सरकार ने तीन दिन के राजकीय शोक का किया ऐलान

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के संपक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मुलायम सिंह यादव जी का निधन अत्यंत दुखदायी है. उनके निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा करती है.

 

लालू यादव ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

मुलायम सिंह यादव के निधन पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने लिखा,देश की राजनीति में एवं वंचितों को अग्रिम पंक्ति में लाने में उनका अतुलनीय योगदान रहा. उनकी यादें जुड़ी रहेगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *