उत्तर प्रदेश

वाहन चोरों का सरगना गिरफ्तार, करोड़ों  रूपये की कार और बाइक बरामद

10 कार, 10 बाइक समेत तमंचा और कारतूस बरामद

बिजनौर। पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुल 13  चोरों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग आसपास के जिलों से कार और बाइक को चुराने के बाद उसका नंबर प्लेट बदलकर अलग-अलग जिलों में बेचने का काम कर रहे थे। इनके कब्जे से पुलिस ने कुल 10 कार और 10 बाइक बरामद समेत तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

बता दें कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसपी के निर्देश पर पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए अभियान चला रही है। अभियान के तहत स्वॉट टीम व थाना कोतवाली शहर पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर चक्कर चौराहे नगीना रोड से वाहन चोर माफियाओं को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से अलग-अलग कंपनी की 10 लग्जरी कारें 10 बाइकें बरामद की हैं। यह लोग काफी समय से मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली और आसपास के जिलों से वाहनों को चुराकर जयपुर व मणिपुर समेत अन्य जगहों पर बेचने का काम करते थे।

मामले में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वाहन चोर माफिया महेंद्र अपने साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी का काम कर रहा है। जिस पर पुलिस ने वाहन माफिया सरगना महेंद्र व उनके साथी दीपक, शाहिद, ऋषभ,  मोहम्मद शाहिद, मन्नावर,  शहजाद,  अमित त्यागी, अंकित ठाकुर, नवाज खान समेत कुल 13  लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि यह वाहनों का नंबर सहित इंजन का नंबर व चेचिस नंबर बदलकर उनके नकली कागजात तैयार करके अन्य अन्य जिलों में बेचने का काम कर रहे थे। इन्हें जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्टर- लोकेन्द्र कुमार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button