पीएम मोदी 20 मई को कोरोना पर सीधे DM के साथ करेंगे संवाद, 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों से करेंगे चर्चा

 ई दिल्ली। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी अब 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलों के ज़िलाधिकारियों से बात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के हालात को लेकर जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी पहली बार सीधे तौर पर राज्यों के जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे। बैठक में पीएम मोदी कोरोना की जमीनी स्थिति की जानकारी लेंगे और इसके रोकथाम के लिए क्या किया जाना चाहिए इस पर जिलाधिकारियों से सीधे तौर पार बात करेंगे। इस बैठक में महाराष्ट्र, झारखंड, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा, केरल, हरियाणा, पडुच्चेरी, पश्चिम बंगाल और राजस्थान के जिलाधिकारी शामिल होंगे|

बताते चलें कि देशभर के विभिन्न राज्यों के कोरोना से ज्यादा प्रभावित जिलों को समूहों में बांटा गया है। पीएम मोदी अलग-अलग दिन एक-एक समूह से बात करेंगे। इसकी शुरुआत 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलों के डीएम के साथ बातचीत से होगी। जानकारी के मुताबिक  इस मीटिंग में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के जिलाधिकारी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के 9, उत्तर प्रदेश के 4, राजस्थान के पांच, ओडिशा के 3 जिले जबकि पुडुचेरी के 1 जिले के ताजा हालात पर चर्चा होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *