टोक्यो ओलंपिक के लिए PMMODI ने की तैयारियों की समीक्षा, अगले महीने खिलाड़ियों से करेंगे बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत की ओलंपिक तैयारियों की समीक्षा की। अगले महीने यानी जुलाई में पीएम मोदी ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़कर उनका उत्साहवर्धन कर उन्हें शुभकामनाएं देंगे।

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में कोरोना महामारी के बीच भारतीय खिलाड़ी जी-जान से तैयारियों में जुटे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पीएम ओलंपिक की तैयारियों के बारे में जानने को इच्छुक थे।

ऐसे में बृहस्पतिवार को हुई बैठक में उन्हें एथलीटों के टीकाकरण, उनके प्रशिक्षण आदि की जानकारी दी गई। इस पर पीएम ने फैसला लिया कि वो जुलाई में ओलंपिक दल के साथ बात करेंगे और उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं देंगे। पीएम ने उम्मीद जताई कि इस बार भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

बताते चलें कि पिछले साल ही टोक्यो में ओलंपिक गेम्स होने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्हें टाल दिया गया। ऐस में अब अगले महीने 23 जुलाई से इसकी शुरूआत होगी, जो 8 अगस्त तक चलेंगी। इस बार ये खेल जापान के टोक्यो शहर में होगा, जिसके कारण इसको टोक्यो ओलंपिक कहा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *