pm-narendra-modi

गुजरात में घुसना चाह रहे नक्सली… पीएम मोदी का किस पर निशाना?

DESK: गुजरात के भरूच में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई परियोजनाओं के उद्घाटन और लोकार्पण के बाद कहा कि राज्य में नक्सली नए रूप में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। गुजरात में नक्सलवाद को ना घुसने देने के लिए आदिवासियों की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अर्बन नक्सल अब नए रूप में युवाओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि किस तरह कई राज्यों में नक्सलियों ने युवाओं को हथियार थमाकर उनका भविष्य बर्बाद किया। पीएम ने कहा कि अर्बन नक्सलियों के पीछे विदेशी ताकतें हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

पीएम मोदी ने ये बातें गुजरात के एकता नगर में आयोजित राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों के दो दिवसीय सम्मेलन में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कहीं। उन्होंने कहा कि विकास विरोधी और अर्बन नक्सल आज भी चुप नहीं हैं। उनके खेल अभी भी जारी हैं, लेकिन ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है। हमें पर्यावरण से किसी भी तरह का समझौता किए बगैर एक समग्र दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

पीएम मोदी ने बताया कि गुजरात में अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान चेक डैम का एक अभियान शुरू किया था। लेकिन वन मंत्रालय ने इस पर रोक लगा दी। बाद में हमने वन मंत्रालय को ही वह काम दे दिया। और कहा कि आप ही चेक डैम बनाइए, पानी बचाइए और जंगल को ताकत दीजिए। बड़ी मुश्किल से वह काम हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *