बीमार राखी सावंत की मां के लिए इन हस्तियों ने बढ़ाया मदद का हाथ, सोहेल खान ने वीडियो शेयर कर मांगी दुआ

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर से हाल ही में बाहर आई राखी सावंत आज कल सुर्खियों में हैं। राखी सांवत की सुखिर्यों में आने की वजह इस बार उनकी मां हैं जो कैंसर से पीड़ित है। अपनी मां के ईलाज के लिए राखी सांवत अस्पताल के चक्कर लगा रही है। राखी की मां जया कैंसर से पीड़ित है और मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। वहीं, राखी की मां के लिए बॉलीवुड और टेलीविजन की तमाम हस्तियां आगे आकर मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। वहीं अब सोहेल खान भी अब राखी की मदद के लिए आगे आए है।

सलमान खान के भाई सोहैल खान ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसे राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट किया है। वीडियो में सोहेल खान ने राखी की मां के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ मांगी है। सोहेल खान ने कहा है कि राखी को अगर किसी भी मदद की जरूरत हो, तो वो किसी भी वक्त उन्हें कॉल कर सकती है। साथ ही, राखी सांवत ने सोहेल खान की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई’

सोहेल खान ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- माय डियर, आपको और आपकी मां को किसी चीज की जरूरत हो तो आप मुझे सीधा कॉल कीजिए। मैं उनसे कभी मिला नहीं लेकिन जानता हूं कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग है। मैं बस यही कहूंगा कि आप उनका ध्यान रखें, बहुत जल्द सब ठीक हो जाएगा। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।

राखी सांवत की मदद करने के लिए बॉलीवुड के तमाम लोग आगे आ रहे हैं। सलमान और सोहेल के साथ-साथ कविता कौशिक, विंदू दारा सिंह, कश्मीरा शाह, संभावना सेठ जैसे बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज ने भी राखी की मदद की है। साथ ही बता दें कि राखी मां जया को पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हुआ था और ट्यूमर की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई।फिलहाल उनकी अस्पताल में कीमोथेरपी चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *