मनोरंजन

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस !

एक्ट्रेस ने पुष्टि की है कि हाल ही में उन्हें पता चला कि वह स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आ गई हैं, उन्होंने फेन्स के लिए लिखा नोट.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान सुर्ख़ियों में बनी हुई है हिना खान ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसने उनके सभी फेन्स को हैरान कर दिया है. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ये किसी को नहीं पता था की उन्हें बीमारी क्या है हांलाकि अब  एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है उन्होंने अपने फेन्स को बताया है की उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है

चलिए अब आपको बताते है की उन्होंने अपने फेन्स के लिए क्या नोट लिखा

उन्होंने बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने पुष्टि की है कि हाल ही में उन्हें पता चला कि वह स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आ गई हैं

उन्होंने लिखा ‘आप सभी को हैलो, हाल की अफवाहों को संबोधित करने के लिए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ जरूरी न्यूज साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन के स्तन कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण डायग्नोसिस के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं.

हिना खान के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दे रहे है लेकिन ये खबर सुनने के बाद फेन्स सदमे में है उनके फेन्स इस खबर को सुनने के बाद हैरान है. एक्ट्रेस ने अपने फेन्स को परेशान न होने के लिए कहा है उनके फेन्स उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है और एक्ट्रेस को मजबूत बने रहने और उनकी सलामती की दुआ भी कर रहे है। फेन्स के साथ साथ कई एक्ट्रेस ने भी उनको जल्द ठीक होने और हिम्मत देने के लिए प्रतक्रिया दी है. हिना के पोस्ट पर जय भानुशाली, हेली शाह, आशका गोराडिया, सायंतनी घोष, रोहन मेहरा, अंकिता लोखंडे, अदा खान, आमिर अली और गौहर खान सहित कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है और एक्ट्रेस को हिम्मत दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button