Top Newsअंतर्राष्ट्रीय

इंडोनेशिया के लापता विमान का मलबा समुद्र में दिखा, जकार्ता से उड़ान भरने के बाद ही हो गया था लापता

राहत और बचाव दलों को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के साथ ही लापता हुए श्रीविजया एयर के विमान का मलबा और कुछ कपड़े मिले हैं

राहत और बचाव दलों को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के साथ ही लापता हुए श्रीविजया एयर के विमान का मलबा और कुछ कपड़े मिले हैं। टीम को कुछ धातु के टुकड़े भी मिले हैं। इन हिस्सों को राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा समिति को सौंपा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि ये चीजें लापाता विमान से संबंधित हैं या नहीं। इंडोनेशिया के परिवहन मंत्री ने बताया कि एयरलाइन के इस बोइंग विमान ने जकार्ता से दोपहर 2.36 बजे उड़ान भरी थी और चार मिनट बाद ही ये रडार से गायब हो गया था।

गौरतलब है कि श्रीविजय एयरलाइंस की विमान संख्‍या SJ182 ने जकार्ता एयरपोर्ट से शनिवार दोपहर 1:46 मिनट पर उड़ान भरी थी। दोपहर 2:04 मिनट पर विमान का संपर्क एयर ट्रेफिक कंट्रोलर का सपंर्क टूट गया। ये विमान राजधानी जकार्ता से पोंटियनाक की उड़ान पर था।

इस विमान को 90 मिनट के बाद पोंटियनाक के सुपोडियो एयरपोर्ट पर उतरना था। कहा जा रहा है कि एक मिनट में ये करीब 10 हजार फीट तक नीचे आ गया था। विमान में चालक दल के सदस्‍यों समेत कुल 62 यात्री सवार थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button