Breaking News

बुर्का पहनकर आए लूटेरे, सोने के जेवरात से भरा बैग !

हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है,  यहां एक दो चोर एक ज्वेलरी शॉप को लूटने पहुंचे थे। दोनों चोर में से एक शख्स बुर्का पहना हुआ था

हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है,  यहां एक दो चोर एक ज्वेलरी शॉप को लूटने पहुंचे थे। दोनों चोर में से एक शख्स बुर्का पहना हुआ था, जबकि दूसरा पैंट शर्ट में था और हेलमेट लगाया हुआ था। दोनों एक बड़ा चाकू लेकर दुकान में घुस गए और दुकानदार पर हमला भी कर दिया। दुकानदार चाकू से हुए हमले में घायल हो गया लेकिन चोरों के आगे झुका नहीं।

घटना हैदराबाद के मेडचल कस्बे की है, जहां दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देने की कोशिश हुई। ये घटना CCTV में कैद हो गई।  दो लोग दुकान में दाखिल हो रहे हैं.. दुकान में दो लोग यानी दुकानदार बैठे हुए हैं। लूट को अंजाम देने वाले दोनों शख्स इस बात से वाकिफ थे कि दुकान में सीसीटीवी लगा होगा, वो पहचाने जाएंगे औऱ पकड़े जाएंगे. इसलिए अपनी पहचान छुपाने के लिए एक शख्स ने बुर्का पहना हुआ था, वहीं दुसरे ने हेलमेट पहन कर अपनी पहचान छुपाई हुई थी. जुर्म को अंजाम देने के लिए दोनों शख्स दुकान में दाखिल हुए, तो बुर्का पहने शख्स ने एक खंजर निकाला और दुकानदार पर हमला कर दिया।

दुकानदार हमले में घायल हो गया और जबकि दुकान में मौजूद दूसरा शख्स पीछे के दरवाजे से निकल गया। दुकानदार पर हमला करने के बाद लुटेरों ने धमकाते हुए कहा कि सबकुछ बैग में भर दो। हालांकि दुकानदार मौका देखते ही भाग खड़ा हुआ और बाहर आकर चोर -चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद चोर भी दुकान से बाहर निकल गए।

और अपनी मोटरसाइकिल पर बैठे और फरार हो गए। घटना डरावनी है और दिन दहाड़े इस तरह की लूट को अंजाम देने की कोशिश से कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं लेकिन दुकानदार ने जिस तरह से चोरों का सामना किया, उसकी कई लोग तारीफ कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button