Top Newsमनोरंजन

गुरु रंधावा का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, कौन है गुरु रंधावा के सपनों की रानी?

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के डलते ही गुरु के दोस्त और फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए

पंजाब के नामी सिंगर गुरु रंधावा के गानों पर तो पूरा देश ठुमकता है। शादी हो या बर्थडे पार्टी हर कोई गुरु रंधावा के गानों से जश्न मनाना पसंद करता है। अक्सर गुरु रंधावा के गाने रोमांस से भरपूर होते है। मगर क्या असल में गुरु रंधावा की लाइफ में कोई स्पेशल इंसान है, या नहीं ? इस को लेकर फैंस में काफी चर्चा रहती है। इसी बीच हाल ही में गुरु रंधावा ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें सिंगर नें एक लड़की का हाथ थामा हुआ है और गुरू के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है।

Picture Of 'Mystery Girl' With Guru Randhawa Goes Viral, People Giving Congratulations, Nora Also Wishes - Jsnewstimes

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के डलते ही गुरु के दोस्त और फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए, और बधाईयां देनी शुरू कर दी। देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया।

Nora Fatehi dances to Nach Meri Rani with Guru Randhawa in new Instagram post. Viral video - Movies News

बता दें, गुरु रंधावा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा नया साल, नई शुरुआत। इस कैप्शन के कारण लोग सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को गुरु की पर्सनल लव लाइफ के एंगल से जाड़ रहे है।

PLAYLIST: Top 10 Guru Randhawa songs | Entertainment News,The Indian Express

इतना ही नहीं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की करीबी दोस्त नोरा फतेही ने भी बधाई देते हुए लिखा है, बधाई हो बाबा। गुरु रंधावा के इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग कयास लगा रहें है। जिस एक ओर फैंस इस पोस्ट को सिंगर की लव लाइफ से जोड़ रहे है,वहीं दूसरी ओर गुरु के नए गाने के प्रमोशन का अनुमान लगा रहे है। हालांकि अभी तक खुद गुरु रंधावा ने इस पर किसी तरह की सफाई नहीं दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button