father-leaving-son-at-hostel

Video: बेटे को हॉस्टल छोड़ने से पहले भावुक हुआ पिता…रोने पर मजबूर कर देगा वीडियो

Emotional Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना बड़ी संख्या में वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देख यूजर्स रोमांच से भरने के साथ ही कुछ स्पेशल वीडियो को देख इमोशनल भी जाते हैं.हाल ही में एक ऐसा इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख यूजर्स की आंखों में आंसू छलक पड़े हैं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

सोशल मीडिया पर सामने आई एक वीडियो में पिता और बेटे के बीच एक भावुक पल को देखा जा रहा है. जिसे शब्दों में बयां कर पानी काफी मुश्किल है. वीडियो को देख यूजर्स का दिल पिघल गया है और इस पर यूजर्स अपने भावुक रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक पिता अपने बच्चे के भविष्य के लिए उसे स्कूल के हॉस्टल पर छोड़ते समय उसे निहारते नजर आ रहा है.

वीडियो में पिता और बेटे के बीच अपार प्रेम को देख यूजर्स का दिल पिघल गया है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यहीं कारण है कि हर कोई इसे तेजी से शेयर कर रहा है. वीडियो को देख कई यूजर्स काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *