BIG BOSS 16ENTERTAINMENT

Bigg Boss16: अर्चना बनी बिग बॉस की कॉमेडी किंग…‘मार मार के मोर बना दूंगी’ हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम हैशटैग भी टॉप ट्रेंडिंग टैग्स की लिस्ट में देखा जा सकता ...

Bigg Boss 16 Archana: बिग बॉस हाउस में अब्दू के बाद कोई शो को मजेदार बना रहा है तो वो कंटेस्टेंट केवल अर्चना गौतम  हैं। अर्चना को पहले ही सलमान खान ये बोल चुके हैं कि इंडिया उन्हें पसंद कर रही है। हर किसी को बेखौफ होकर लताड़ने वाली अर्चना के हर एपिसोड के वीडियोज ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम हैशटैग भी टॉप ट्रेंडिंग टैग्स की लिस्ट में देखा जा सकता है।

अर्चना पर बन रहे मीम्स
बिग बॉस शो में अपने बिंदास स्वभाव से सबको लताड़ने वाली अर्चना की साथी कंटेस्टेंट को लेकर किए गए कमेंट खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर अर्चना के मीम्स तक बनाए जा रहे हैं। उनके फेवरेट डायलॉग- मार मार के मोर बना दूंगी पर उनकी तस्वीर पर मोर पंख लगाकर मीम्स पोस्ट किए गए हैं। बहुत से यूजर्स अर्चना के लिए लिख रहे हैं कि वह बिग बॉस हाउस में इकलौती एंटरटेनर हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं ये शो सिर्फ अर्चना गौतम के कारण देख रहा हूं, वह इस शो की एंटरटेनर हैं।’ यूजर का कहना है कि अर्चना बिना फेक कंटेंट अपने दम पर दर्शकों एंटरटेन करती नजर आ रही हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

archana_tweet
archana_tweet

शहनाज गिल से हो रही है अर्चना की तुलना
यही नहीं बीते एपिसोड में सुबुंल को उनकी वही पुरानी हरकतों के लिए आइना दिखाने वाली अर्चना की अब मान्या को खरी-खरी सुनाने पर तारीफ हो रही है। यही नहीं फैंस अर्चना की तुलना एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल से भी कर रहे हैं। यहां तक कि अर्चना को शहनाज से भी बेहतर बताया जा रहा है। यूजर लिख रहे हैं अर्चना अकेले अपने दम पर सबके सामने एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं। जिस तरह शहनाज की बिग बॉस में चिट चैट वाले डायलॉग क्लिप वायरल होते थे वैसे ही अब अर्चन के कंटेस्टेंट को लेकर बोले गए फनी डायलॉग वीडियो क्लिप छाए हुए हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अर्चना को हेट कर सकते हो लव कर सकते हो लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते
अर्चना की बेबाकी से घरवालों को तो दिक्कत हो ही रही है ये साफ देखा जा सकता है। इसलिए कई कंटेस्टेंट के फैंस अर्चना के खिलाफ भी ट्वीट कर रहे हैं। अर्चना को ट्रोल करने वालों को लेकर अर्चना के फैंस लिख रहे हैं- ‘आप अर्चना को हेट करो या लव करो लेकिन आप उसे इग्नोर नहीं कर सकते।’ एक यूजर ने अर्चना के लिए लिखा, ‘बिग बॉस हाउस की वन लाइनर क्वीन है अर्चना गौतम’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button