Breaking NewsTop Newsगुजरातराष्ट्रीय न्यूज

कृषि कानून पर पीएम मोदी ने विपक्ष को सुनाई खरी-खरी, कहा- किसानों के सहारे अपनी दुकान चला रहे हैं लोग

किसानों के संदेहों को दूर करने के लिए तैयार है सरकार : प्रधानमंत्री

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को गुजरात के एक दिन के दौरे पर कच्छ पहुंचकर कई परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही सोलर पार्क की भी आधारशिला रखी।

इस मौके पर अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में खेती के परंपरा को आधुनिकता से जोड़ा गया है। फसलों की विविधता पर फोकस किया गया। कच्छ सहित गुजरात में किसानों का ज्यादा मांग वाली फसलों की तरफ ध्यान आकर्षित हुआ है। सिर्फ 1.5 दशक में गुजरात में कृषि उत्पादन में 1.5 गुना से ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है। पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब गुजरात के लोगों की मांग थी कि कम से कम रात में खाना खाते समय तो बिजली मिल जाए। आज गुजरात देश के उन राज्यों में से है, जहां शहर हो या गांव, 24 घंटे बिजली सुनिश्चित की जाती है।

अपने इस संबोधन के दौरान किसान आंदोलन पर राजनीति करने वाले लोगों पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आज जो लोग विपक्ष में बैठे हैं और किसानों कंधे पर बंदूक रखकर उन्हें भड़का रहे हैं इससे पहले वही लोग कृषि सुधार के समर्थन में थे। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के संदेहों को किसी भी परिस्थिति में दूर करने को तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button