Top Newsपश्चिम बंगालबंगालराष्ट्रीय न्यूज

पश्चिम बंगालः भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, फहराया भगवा और लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे

मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बाद अब सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें शुरू हो गई हैं कि क्या भाजपा मिथुन को अपना सीएम उम्मीदवार बनाएगी।

नई दिल्ली। बंगाल चुनाव के लिए आज कोलकाता में होने वाली पीएम मोदी की रैली से ठीक पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए। कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली। इस दौरान सभा में जय श्री राम के नारे लग और खुद मिथुन ने पार्टी का झंडा लहराया।

कोलकाता में मोदी की रैली इसी मंच पर दो बजे से शुरू होने वाली है। उससे पहले ब्रिगेड ग्राउंड में बीजेपी बंगाल चीफ दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती इस मंच पर मोदी के भाषण से पहले अपना भाषण भी देंगे। मैदान में काफी भीड़ उमड़ी है। मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बाद अब सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें शुरू हो गई हैं कि क्या भाजपा मिथुन को अपना सीएम उम्मीदवार बनाएगी। ऐसी अटकलों का बाजार इसलिए भी गर्म है, क्योंकि ममता बनर्जी शुरू से भाजपा पर बाहरी होने का आरोप लगाती रही हैं। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा में जोड़ पार्टी ने ममता के इस हमले का काट निकाला है।

बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में वोटिंग हैं और 2 मई को नतीजे आएंगे। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा जिसके लिए मोदी रैली करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button