आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर अखिलेश यादव , बोले-UP पुलिस व BJP पर भरोसा नहीं

उत्तर प्रदेश में एटीएस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में चार आतंकियों के पकड़े जाने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव ने आतंक के खिलाफ इस बड़ी कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर दिया। लखनऊ में रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में उन्होंने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर मीडिया के सवाल पर उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ही भाजपा पर सवालिया निशान लगाया।

लखनऊ में रविवार को उत्तर प्रदेश की एटीएस ने काकोरी के दुब्बगा से दो आतंकियों को पकड़ा। इसके बाद में रात में कानपुर से इनके दो साथियों को उठाया है। इस बाबत जब मीडिया ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर सवाल दागा तो उन्होंने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस और भाजपा पर उनको जरा भी भरोसा नहीं है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के मामले में मुझे मुझे यूपी पुलिस और भाजपा पर जरा सा भी भरोसा नहीं है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/

 

अखिलेश यादव का यह बयान यूपी पुलिस और आतंकवाद निरोधी दस्ते के रविवार को लखनऊ में अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों को गिरफ्तार करने के बाद आया है। इन दोनों ने एटीएस से पूछताछ में बताया कि यह लोग लखनऊ के साथ उत्तर प्रदेश में आठ शहरों में स्वतंत्रता दिवस से पहले सिलसिलेवार विस्फोट की योजना बना रहे थे। इनके पास से दो प्रेशर कुकर बम, एक अर्धनिर्मित टाइम बम तथा बड़ी मात्रा में विस्फोटक तथा असलहे मिले हैं। इससे पहले भी अखिलेश यादव ने कोरोना वैकसीन को भाजपा की वैकसीन बताया था और सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया था।

अखिलेश यादव के इस बयान की काफी किरकिरी हो रही है। पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी ठीक नहीं है। पूर्व पुलिसकर्मी होने के नाते में कहना चाहता हूं कि उनका बयान सही नहीं है। राजनेताओं को पुलिस के बारे में ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *