उत्तराखंड : वैक्सीनेशन कैंप में अब तक 188 युवाओं ने लगवाया कोरोना का टीका

सितारगंज। कोरोना महामारी जिस तरह से अपने पैर पसार रही है। वहीं स्वास्थ्य कर्मी के साथ रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य और शिक्षक लगातार जनसहयोग में लगे हैं। राजकीय इंटर कॉलेज वार्ड नंबर 5 में चल रहे 18 प्लस वैक्सीन कैंप में युवाओंम ने बढ़-चढ़कर वैक्सीन लगवा रहा हैं। सभासद रवि रस्तोगी ने आज नगर पालिका कर्मचारियों के साथ अपने हाथ में पाइप लेकर कैंप को सैनिटाइज किया।

वहीं, राजकीय इंटर कॉलेज में चल रहे कैंप में भीड़ को देखते हुए रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों ने पर्ची स्लिप बनाई। रेड क्रॉस सोसाइटी के सभी सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों के साथ मिलकर वैक्सीन कैंप में सहयोग किया। डॉक्टर दिव्या मित्तल ने लोगों को 18 प्लस वैक्सीन के बारे में जानकारी दी कहां की वैक्सीनेशन कराना बेहद जरूरी है। सभी लोग इस करोना महामारी को तभी हरा सकते हैं जब अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएंगे। उन्होंने कहा कि मास्क जरूर लगाएं।

दूरी बनाकर रखें और हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहे। सभासद रवि रस्तोगी एवं राजेश जयसवाल ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी लगातार इस भयानक बीमारी में लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जीवन दान दे रहे हैं। डॉक्टर, नर्स अपना घर बार छोड़कर इस भयंकर महामारी में वैक्सीनेशन कर रहे हैं। संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे हैं जो बहुत ही सराहनीय है ऐसे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सलाम है। लगातार रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मिलकर बढ़-चढ़कर सहयोग करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि इस कैंप का श्रेय क्षेत्रीय विधायक सौरभ भगवानों को जाता है क्योंकि उन्हीं के प्रयासों से इस कैंप की शुरुआत हो पाई और लगातार युवा वैक्सीन को लेकर उत्साहित हैं जिस से लगातार वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ रही है। सभासद रवि रस्तोगी ने क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा से वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाने की मांग रखी जिस पर क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि जल्द ही उच्च अधिकारियों से वैक्सीन बढ़ाने को लेकर बाचत की जाएगी।

रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *