Business

क्या जनता के पैसे से शादी का जश्न बना रहा है अंबानी परिवार ?

सोशल मिडिया पर मुकेश अंबानी को ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इन सब के पीछे वजह है मुकेश अंबानी के जियो प्रीपेड टैरिफ प्लांस बढ़ाना.

क्या अनिल अंबानी की तरह हाल होने वाला है मुकेश अंबनी का

मुकेश अबंनी को हो सकता है बड़ा नुकसान

अनंत अंबानी की शादी पर उठाय बडे सवाल

अंबनी पर लगे गंभीर आरोप

देश की जनता ने किया जियो का बहिष्कार

अंबानी के बेटे की शादी 12 जूलाई को होनी है लेकिन बीते दिनों पहले प्रीवेडिंग समारोह में इससे जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स में अनुमान जाहिर किया गया था कि सिर्फ तीन दिन के प्री-वेडिंग इवेंट पर ही मुकेश अंबानी ने तकरीबन 1200 करोड़ रुपये खर्च किए थे

फिर शादी का दुसरा समारोह इटली जा कर किया जिसमें भी अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया और अब 12 जुलाई को शादी होनी है जिसके फंगसन कई दिनों पहले से शुरू हो गए है और अनुमान लागाया जा रहा है की शादी के दिन भी हजार करोड़ से उपर का खर्चा हो सकता है

लेकिन अब अनंत अंबानी की शादी पर सवाल उठने लगे है और ये सवाल देश की जनता उठा रही है सोशल मिडिया पर मुकेश अंबानी को ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इन सब के पाछे वजह है मुकेश अंबानी के जियो की ओर से प्रीपेड टैरिफ प्लांस जिसके दाम अब बढ़ा दिए गए है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स ने न सिर्फ जियो के बहिष्कार से जुड़ा ट्रेंड (#BoycottJio) चलाया बल्कि दाम बढ़ाने के कदम से जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को भी जोड़ दिया.

लोगो का कहना है की क्या मुकेश अंबानी जनता के पैसे से अंननत की शादी के जश्न को मना रहे है क्या शादी में ज्यादा खर्चा हो रहा है जिसकी वजह से जियो के प्रीपेड टैरिफ रेट बढ़ा दिए गए रिचार्ज में 50 से 100 तक बढाए गए है मशहूर यूटूबर धुव्र राठी ने भी सोशल मिडिया  x पर लिखा है की.

जियो के बॉयकाट का समय है. वह हर महीने के बेटे की शादी से जुड़ा फंक्शन करते हैं और रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ाकर रकम गरीब लोगों से वसूलते हैं.

लेकिन अब मुकेश अंबानी पर य़े जो सावल उठे है सवाल तो वाजिफ है क्योंकि ये रिचार्ज प्री वेडिंग के बाद और अनंनत की शादी से पहले बढाए गए है.

जिसका सीधा असर जनता की जेब पर पड़ा है और अबंनी ने  करोडो रूपाय शादी से पहले ही लूटा दिया है …..इस्से अचछा तो यही रहता की अंबानी फैमली थोड़ा देश की गरिब जनता की तरफ भी देती जिनकी वजहा से आज उनकी गिनती दुनिया भर के रहिशों में होती है

जियो की ओर से प्रीपेड टैरिफ प्लांस के दाम बढ़ा देने के बाद लोगों का गुस्सा फूटा है. शनिवार (छह जुलाई, 2024) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स ने न सिर्फ जियो के बहिष्कार से जुड़ा ट्रेंड (#BoycottJio) चलाया बल्कि दाम बढ़ाने के कदम से जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को भी जोड़ दिया. आइए, जानते हैं इस बारे में:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button