सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले पति ने गला घोटकर पत्नी उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से रिश्ते को तार-तार कर देने वाली तस्वीर सामने आई हैं। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। इतने पर भी जब उसका दिल नहीं भरा तो शव को जलाकर गहरे खाईं में फेंक दिया।

पति और पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का कहा जाता है। माना जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता खून का रिश्ता न सही लेकिन खून के रिश्ते से भी अहम होता है। लेकिन उस पत्नी पर क्या बीती होगी जिसके पति ने ही उसकी जान ले ली। साथ जीने और मरने की कसमें खाने वाला पति ही जब अपनी पत्नी की जान का दुश्मन बन बैठा तो भला किसी और दुश्मन की क्या ही जरूरत समझी जाए।

हमीरपुर के मझगंवा थाना क्षेत्र के गोहानी गांव का रहने वाले इस युवक ने बड़ी ही निर्ममता के साथ अपनी पत्नी की गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक ने शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को जलाकर गहरे खाईं में फेंक दिया। जिसके बाद पति ने पुलिस थाने जाकर खुद ही पत्नी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामले की सूचना पाकर पुलिस ने जब छानबीन की तो आरोपी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *