पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल : गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी, कहा- बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं

गृह मंत्री शाह ने कहा- नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी की जीत तय

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज (मंगलवार) को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रोड शो किया। इस दौरान गृह मंत्री ने कहा कि नंदीग्राम की जनता ने अभूतपूर्व उत्साह दिखाया है। इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े अंतर के साथ नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

गृह मंत्री शाह ने कहा कि सबका मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन करने का एक सरल रास्ता है नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।  इससे पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी रात को निवास करती हैं उसके पांच किलोमीटर में एक महिला का बलात्कार हुआ। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि बलात्कार करने वाले आपके निवास से 5 किलोमीटर दूर जब आप नंदीग्राम में हो तब बलात्कार करते हैं तो बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा ?

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम में बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत निश्चित है और बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। ममता बनर्जी को लेकर अमित शाह ने कहा कि जनता के सामने कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है, क्योंकि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और नंदीग्राम से इस बार बीजेपी ही चुनाव जीतेंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button