Top Newsदिल्लीमनोरंजन

फिर विवादों में घिरी कंगना रनौत, इस बार महात्मा गांधी की पत्नी को लेकर किया ये ट्वीट

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "पिछले कुछ दिनों से लोग एकतरफा कहानी के आधार पर एक परिवार के खिलाफ बातें कर रहे हैं, उन्हें जज कर रहे हैं और ऑनलाइन लिंच कर रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से रिश्ता पुराना हो चला है। एक बार फिर से कंगना अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार कंगना ने राष्ट्रपति महात्मा गांधी को निशाने पर ले लिया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि वो एक महान लीडर थे, लेकिन शायद वो एक महान पति नहीं थे। कंगना ने ये भी दावा किया कि महात्मा गांधी ने शौचालय साफ करने से इंकार करने पर अपनी पत्नी को घर से बाहर कर दिया था।

कंगना ने लिखा, “महात्मा गांधी के अपने ही बच्चों ने उनपर बुरे अभिभावक होने का आरोप लगाया था। इस बात का ज़िक्र कई जगह मिलता है कि उन्होंने अपनी पत्नी को घर से इसलिए बाहर कर दिया था क्योंकि उन्होंने शौचालय साफ करने से इंकार किया। वो एक महान लीडर थे, लेकिन शायद वो एक महान पति नहीं थे, मगर जब पुरुष की बात हो तो दुनिया माफ कर देती है।”

क्या है पूरा मामला?

दरअसल हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए। उसी इंटरव्यू को लेकर कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जिसको लेकर विवाद हो रहा है।

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “पिछले कुछ दिनों से लोग एकतरफा कहानी के आधार पर एक परिवार के खिलाफ बातें कर रहे हैं, उन्हें जज कर रहे हैं और ऑनलाइन लिंच कर रहे हैं। मैं इंटरव्यू नहीं देखती क्योंकि सास बहू साज़िश टाइप की चीज़ें मुझे पसंद नहीं। मैं बस ये कहना चाहती हूं कि इस दुनिया में सिर्फ एक ही महिला शासक बची हैं।”

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, “हो सकता हैं वो एक आदर्श MIL/पत्नी/बहन न हों, लेकिन वो एक महान रानी हैं। उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया है, किसी बेटे से बेहतर तरीके से ताज को बचाया है। भले ही हम पर्याप्त हों, लेकिन हम हर रोल को नहीं निभा सकते हैं। उन्होंने ताज बचाया है। उन्हें एक रानी की तरह रिटायर होने दीजिए।”

इन्हीं ट्वीट्स के बाद एक यूज़र ने कंगना से कहा कि आपका नज़रिया बहुत बारीक है। यूज़र ने कहा कि हर कोई आपके ट्वीट को नहीं समझ सकता। जिसके बाद कंगना ने उन्हें रिप्लाई करते हुए महात्मा गांधी को लेकर विवादित ट्वीट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button