NATIONAL

औरंगज़ेब हत्याकांड के संबंध में मृतक के परिजनों से अजय राय मिलने पहुंचे !

अलीगढ़ मामू भांजे में हुए औरंगज़ेब हत्याकांड के संबंध में मृतक के परिजनों से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय नेतृत्व में मिलने पहुचे.

अलीगढ़ मामू भांजे में हुए औरंगज़ेब हत्याकांड के संबंध में मृतक के परिजनों से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय नेतृत्व में मिलने पहुँचा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कोतवाली क्षेत्र की घास की मंडी में मृतक के घर पहुंच कर कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना और घटना के बारे में की जानकारी,प्रतिनिधि मंडल में सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद सहित अन्य कांग्रेस संसद व स्थानीय नेता रहे मौजूद, प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार को पूर्ण न्याय दिलाने और उनकी हर संभव लड़ाई लड़ने का आश्वासन दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रकरण की हाई कोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए जांच.

https://x.com/AaryaaNewsIndia/status/1807006295267868755

अलीगढ़ में हुआ औरंगजेब हत्याकांड एक दुखद घटना है, पूरी कांग्रेस पार्टी और स्थानीय कांग्रेसी व गठबंधन के लोग पीड़ित परिवार के साथ हैं। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की हर संभव लड़ाई लड़ी जाएगी। मृतक औरंगजेब और उसकी अन्य साथियों पर जो मुकदमा लिखा गया है।इसमें साफ तरीके से दिख रहा है कि जिला प्रशासन ने सरकार के दबाव में मुकदमा लिखा है। वर्तमान समय में अलीगढ़ सहित पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन प्रदेश सरकार के दबाव में काम कर रहा है।वर्तमान सरकार पूरी तरीके से प्रदेश और देश में अत्याचार कर रही है। लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में इसके विरुद्ध लड़ाई लड़कर भाईचारा और शांति कायम की जाएगी। हमारे दो सांसद प्रतिनिधिमंडल में आए हैं ।इस मामले को संसद में कांग्रेस द्वारा उठाया जाएगा । इस प्रकरण में मांग है कि हाई कोर्ट के सिटिंग जज द्वारा जांच कराई जाए। इस संबंध में जिला प्रशासन से भी निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button