Top Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी करवा रही है तांडव वेब सीरीज का विरोध- अखिलेश यादव

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आप सभी को इन्हीं सब से उलझाकर रखना चाहती है। ताकी राम मंदिर के निर्माण में जो चंदा लिया जा रहा है उस ओर किसी का ध्यान ना जाये।

तांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मुद्दे को राजनैतिक चिंगारी ने आंच देना शुरू कर दिया है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से हैं, जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नौजवानों को रोजगार और किसानों के मुद्दे पर जवाब देने से बचने के लिए बीजेपी ने तांडव वेब सीरीज का विरोध शुरू किया है।

दरअसल, पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आप सभी को इन्हीं सब से उलझाकर रखना चाहती है। ताकी राम मंदिर के निर्माण में जो चंदा लिया जा रहा है उस ओर किसी का ध्यान ना जाये। किसानों के आंदोलन पर किसी का ध्यान ना जाये। बीजेपी इसीलिए हिंदू-मुस्लिम का खेल खेल रही है। अखिलेश ने कहा- यह चंदा इसलिए लिया जा रहा है ताकि आपका ध्यान किसान आंदोलन की तरफ न भटके। आपको अपनी फसल की कीमत नहीं मिली। धान नहीं मिला, MSP नहीं मिला। आपसे चंदा ले रहे हैं, कम से कम यह लोग बताएं कि कहां मिलेगा, केवल ध्यान भटकाने के लिए इन लोगों का ये पॉलिटिकल एजेंडा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button