आंध्र प्रदेश: आदमी का शरीर जला कर बेरहमी से हत्या का मामला,मानव बलि का संदेह

तिरुपति: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के उंचल गांव के पास गुरुवार को तुंगभद्रा परियोजना की उच्च स्तरीय नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला।

उस व्यक्ति की कथित तौर पर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि पीड़ित को एक बोल्डर से मारा गया था और बाद में उसका शरीर जला दिया गया था।

पुलिस ने इसे मानव बलि का मामला बताते हुए कहा कि इसने अपराध स्थल पर विशेष तांत्रिक दंड के निशान पाए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को अमावस्या को हत्या हुई।

पुलिस ने हल्दी, सिंदूर और पूजा के अन्य सामान बरामद किए हैं, जो इस संदेह को जन्म देते हैं कि आदमी को मानव बलि के हिस्से के रूप में मारा गया हो सकता है।

संदिग्ध मानव बलि की खबर वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अक्टूबर 2019 में इसी तरह की घटना में, बिहार के भागलपुर जिले में एक तांत्रिक की सलाह के बाद एक 10 वर्षीय लड़के की उसके चाचा द्वारा कथित रूप से बलि दी गई थी।आरोपी शिवनंदन रविदास, जिनके कोई संतान नहीं थी, स्थानीय तांत्रिक विभाष मंडल द्वारा बताया गया था कि अगर उन्हें काली पूजा के दौरान किसी करीबी रिश्तेदार के बच्चे की बलि दी जाती है, तो उनकी संतान की जरूरत पूरी होगी।

वह आदमी अपने भतीजे को पटाखे खरीदने के बहाने ले गया और उसका गला काट दिया। बच्चे का शव गाँव में बाँस के फट्टों के ढेर से मिला था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *