बिहार

डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड

न्यूज़ इवेंट एजेंसी के रूप में भी काम करेगा यह मीडिया नेटवर्क

अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड का शुभारंभ 15 जनवरी 2021 से होने जा रहा है। यह बिहार का पहला हाइटेक डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म होगा जो एक न्यूज़ इवेंट एजेंसी के रूप में भी काम करेगा। बिहार के 38 जिलों में इसके प्रतिनिधि पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी मौजूदगी का एहसास कराएंगे।

बिहार की खबरों को पूरी प्रमुखता के साथ अरनव मीडिया अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ ही साथ अपना बिहार न्यूज़, सिटी लाइव,  आर्या न्यूज़, राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस नई दिल्ली से प्रकाशित दैनिक चलते-फिरते लखनऊ से प्रकाशित दैनिक गाथा राजस्थान से प्रकाशित दैनिक ढोल मारू बिहार से प्रकाशित मीडिया दर्शन राष्ट्रीय मासिक पत्रिका ग्राम संदेश को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा‌।

विज्ञापन फिल्म निर्माण डॉक्यूमेंट्री ब्रांड प्रमोशन मीडिया मैनेजमेंट इवेंट सेमिनार पर्सनल ब्रांडिंग का काम भी करेगी। यहां ऑडियो-वीडियो प्रमोशन ऑडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी। यहल जानकारी अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक भूषण कुमार सिंह बबलू ने रविवार को राजधानी पटना के बोरिंग रोड पी जीएसपीएल कैंपस में अवस्थित कार्यालय परिसर में आयोजित एक प्रेसवार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि बदलते समय में डिजिटल मीडिया ने अपनी अहम भूमिका अदा की है, फिलहाल अरनव मीडिया नेटवर्क के साथ 200 से ज्यादा देशभर के डिजिटल प्लेटफॉर्म जुड़े हुए हैं, जिन्हें बिहार की खबरें उपलब्ध कराई जा रही हैं। बिहार में डिजिटल माध्यमों से सेमिनार मीटिंग प्रमोशन की सुविधा भी अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड उपलब्ध करा रही है। शादी पार्टी जन्मदिन सालगिरह जैसे आयोजनों को भी यादगार बनाने में इसकी भूमिका अहम होगी। लाइव स्टेज शो फिल्म स्टार नाइट आर्टिस्ट कोआर्डिनेशन की सुविधा भी अरनव मीडिया प्रदान कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button