NEWSबंगाल

पहले शिवलिंग पर चढ़ाया था कंडोम, अब बनी हैं TMC से सासंद, कौन हैं सायोनी घोष

18 वी लोकसभा के सत्र के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा जब संसद में भाष्ण दे रही थी और मुखर हो कर अपने मुद्दों को संसद के पटल पर रख रही थीं तब महुआ के पास बैठी T

18 वी लोकसभा के सत्र के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा जब संसद में भाष्ण दे रही थी और मुखर हो कर अपने मुद्दों को संसद के पटल पर रख रही थीं तब महुआ के पास बैठी TMC से पहली बार सांसद बनी एक महिला सदन में मोदी के सासंदो को धमकी भरे इशारे कर नीचे बैठा रही थी और अपनी सहयोगी सासंद का हौसला बढ़ा रही थी लेकिन जब ये विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ तो ये नई सासंद अपने अंदाज और खुबशुरती के कारण काफी चार्चा में आ गई लेकिन आज हम आप को इन सांसद के बारे में कुछ ऐसी बाते बताएंगे जिन्हें जान कर आप हैरान रह जाएंगे।

दरहसल इन सासंद का नाम है सायोनी घोष, जो फरवरी 2021 में टीएमसी में आई थीं। उन्हें टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी का करीबी माना जाता है जून 2021 में उन्हें TMC की युवा शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था सायोनी घोष बांग्ला फिल्मों के अलावा वेब सीरीज और वेब फिल्मों में काम कर चुकी हैं और टीवी सीरियल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं सयोनी घोष का जन्म कोलकाता में हुआ है। उन्होंने अपनी शिक्षा भी कोलकाता में पूरी की है।

TMC ने लोकसभा चुनावों के लिए घोषित उम्मीदवारों की सूची में जादवपुर से बंगाली एक्ट्रेन सायोनी घोष को उम्मीदवार बनाया था जो अब जीत कर सांसद बन गई है सायोनी घोष शिवलिंग को कंडोम पहनाने वाली एक विवादित पोस्ट के बाद सुर्खियों में आई थीं सायोनी घोष की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद उनसे जुड़ा यह विवाद भी सुर्खियों में आ गया था। घोष ने यह पोस्ट फरवरी, 2015 में की थी सायोनी ने शिवलिंग वाले इस अपमानजनक ट्वीट पर लिखा था कि भगवान इससे ज्यादा उपकारी नहीं हो सकते उनके इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल मचा था और ट्वीट 2021 में दुबारा वायरल हो गया था तब सायोनी पर इस ट्वीट के कारण FIR भी करवाई गई थी। लेकिन अब वही सयोनी सांसद बन कर सदन में सुर्खियों का कारण बन रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button