urfi javed

Viral Video: -8 डिग्री में Urfi Javed ने की ऐसी ड्रेस पहनकर शूटिंग… ठंड से नहीं निकली आवाज

DESK:  टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आजकल अपने अनोखे कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं. जब बात फैशन की आती है तो उर्फी सबसे आगे रहती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस सबसे हटके होता है, जिसे कोई भी टीवी या बॉलीवुड एक्ट्रेस शायद ही फेल कर पाए. उर्फी कहीं भी जाती हैं, ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं, चाहे वह एयरपोर्ट हो, मूवी देखना हो या फिर कोई पार्टी. यूं तो वह अपने लुक को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन एक बार उन्हें अपने ग्लैमरस लुक की वजह से कुछ ऐसा सहना पड़ा था, जिससे वह कांप गई थीं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

उर्फी जावेद का वायरल वीडियो: दरअसल, इसी साल की शुरुआत में उर्फी जावेद ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की थी. इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग बर्फीली जगह पर हुई थी, जहां का तापमान -8 डिग्री था. उर्फी जावेद ने शूटिंग के लिए ग्लैमरस ड्रेस पहना था. एक्ट्रेस ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्हें अपने को-स्टार के साथ गाना गाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने वन शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ पिंक स्कर्ट पहनी थी. बर्फीले इलाके में ऐसे कपड़े पहन उर्फी जावेद की हालत खराब हो गई थी. वह ठंड से कांप रही थीं और बार-बार अपने को-स्टार को हग कर रही थीं.

वीडियो शेयर कर उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा था, “तापमान -8 डिग्री था. इस ड्रेस में मैं केवल एक ही गाने के बारे में सोच सकती थी ‘तू जाने ना’. वैसे मैं सिंगर नहीं हूं, लेकिन को-स्टार है. उसकी हाइट 6’3 फुट है और मेरी 5’1 है. लंबे को-स्टार के साथ काम करने के लिए जुगाड़ करना पड़ता है.” उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. उर्फी जावेद ने इस वीडियो से साफ कर दिया था कि, वह कांपती ठंडी में भी फैशन करना जानती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *