tina_gautam_and_archana

Bigg Boss 16 : गौतम को लेकर भिड़ीं एक्ट्रेस अर्चना और टीना…

DESK: बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत हुई बिग बॉस के कॉल से जो निम्रत के लिए आता है। बिग बॉस फोन करते हैं और निम्रत को कहते हैं कि आपको कैप्टन पद से निकाल दिया जाता है। इसके बाद बिग बॉस बाकी सदस्यों को कहते हैं कि बाहर एक बॉन्ग रखा है और जो सबसे पहले बजाएगा वो निम्रत को कैप्टेंसी के लिए चैलेंज देगा। इस दौरान शालीन भनोट सबसे पहले भागे और उन्होंने बॉन्ग बजाया। फिर शालीन और निम्रत के बीच कॉम्पटीशन होता है। बिग बॉस कहते हैं कि दोनों को सिर पर टब रखना है और बाकी कंटेस्टेंट्स को उस टब में चीजें भरनी है। जो सबसे ज्यादा देर तक टब सिर पर रखेगा, वही जीतेगा।

 

शालीन को हराकर निम्रत बनी कैप्टन:शालीन के टब पर शिव 3 डंबल रख दिए थे। तो सौंदर्या ने कांच का एक बड़ा बर्तन रख दिया था। वहीं निम्रत के टब पर प्रियंका ने एक बड़ा प्लांट रखा था। शालीन को गुस्सा आ जाता है और वह ज्यादा वजन से परेशान हो जाते हैं। वह अपने टब को फेंक देते हैं। इसके बाद निम्रत टास्क जीत जाती हैं और फिर निम्रत वापस कैप्टन बन जाती हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

गौतम को लेकर भिड़े टीना और अर्चना: टास्क के बाद अर्चना, गौतम से बात करते हुए कहती है कि सौंदर्या ने घर का सामान तोड़ दिया। उसे वो नहीं रखना था। इसके बाद सौंदर्या और अर्चना की बहस होती है कि तभी टीना वहां आ जाती हैं। फिर टीना और अर्चना की बहस होती है। टीना, गौतम का हाथ पकड़कर उसे वहां से उठने को कहती है तो वहीं अर्चना, गौतम को रोकती हैं।

 

गोरी ने खुद को बचाया: आज बिग बॉस गोरी को डांस करने के लिए कहते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि गोरी के साथ जो बाकी कंटेस्टेंट्स हुए हैं अगर वे गोरी की टी शर्ट पहनकर उनके साथ डांस करके उन्हें जीत दिलाते हैं तो गोरी के पास एक मौका आएगा कि वह किसी एक को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *