Top Newsदिल्लीपंजाबराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन जारी, आज निकलेगी ट्रैक्टर रैली

ट्रैक्टर पर सवार हो कर महिलाओं का बड़ा समूह टिकरी बॉर्डर पहुंचा

केंद्र के कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसानों का विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है। कड़कड़ाती ठंड में भी किसान अपनी मांगों पर अडे हुए है और जरुरत पड़ने पर अगले 6 महीनों तक भी आंदोलन को खीच सकते है।

Farmers Protest Live Updates: Farmer Protest at Tikri, Singhu Border,  traffic Jam | Farmer Protest LIVE: गृह मंत्री Amit Shah से मिलने पहुंचे  कृषि मंत्री Narendra Singh Tomar | Hindi News, देश

किसानों का कहना है की हम यहां अपने परिवारों के साथ अपनी मांगों को लेकर आए थे और यहां से तब तक नहीं जाएंगे जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं की जाएगी। अपने हौसले पर विश्वास रखते हुए किसान आंदोलन रोज अलग रुप धारण कर रहा है। पहले के मुताबिक सीमाओं पर किसानों की संख्या बढ़ गई है।

Farmers Protest: Women Take The Wheel In Haryana To Lead Tractor Rally  Against Farm Laws

जैसा की सातवीं बैठक के दौरान किसानों ने ऐलान किया था की अगर आज बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल कर आया तो हम ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। उसी को देखते हुए आज किसान सिंघु, टिकरी, गाजीपुर और शाहजहांपुर सीमाओं से कुंडली-मानेसर-पलवल केएमपी एक्सप्रेस-वे के लिए ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। ट्रैक्टर पर सवार हो कर महिलाओं का बड़ा समूह टिकरी बॉर्डर पहुंचा।

Kisan Tractor Rally: दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च शुरू, नए  कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन | BHN News

इससे पहले पंजाब के कई शहरों में ट्रैक्टर रैली निकाली गई है। अब किसानों ने 26 जनवरी को भी ट्रैक्टर रैली निकालने का एलान कर दिया है, जिसके चलते दिल्ली में सुरक्षा से जुडी परेशानी आ सकती है।

Farmers' Protest LIVE Updates: Agitating Farmers Hold Tractor Rally At  Several Delhi Border Points

सरकार और किसानों के बीच कल आठवीं बैठक होने वाली है। किसानों को इस बैठक में भी कोई नतीजा निकलता नजर नहीं आ रहा है। किसानों का कहना है की सरकार हमारी मांगों को सुनने की बजाए कानूनों के फायदे गिनाने लग जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button