Top Newsउत्तर प्रदेश

मैरिज एनिवर्सरी पार्टी के बाद घर लौट रहे व्यक्ति की मौत

नोएडा के सेक्टर-26 में रात एक तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक कार एक घर की बाउंड्री वॉल से टकरा गई। इस हादसे में कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई और कार में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए।

नोएडा। अपनी शादी की सालगिरह की पार्टी मनाकर घर लौट रहे एक 58 वर्षीय व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-26 में रात एक तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक कार एक घर की बाउंड्री वॉल से टकरा गई। इस हादसे में कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई और कार में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए।

सेक्टर-26 रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने कहा कि सेक्टर-45 की एनआरआई रेजीडेंसी में रहने वाले संजय गुप्ता ने पार्टी के लिए कुछ रिश्तेदारों को बुलाया था। जिस वक्त यह हादसा हुआ वे पार्टी में शामिल होकर रात में अपने घर लौट रहे थे।

सेक्टर-26 के सिक्योरिटी कन्वीनर संजीव दुग्गल ने कहा कि संजय गुप्ता एक अन्य कार में पार्टी के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि जब वे घर वापस लौट रहे थे, तभी गुप्ता के भतीजे ने उन्हें तीन दिन पहले खरीदी गई अपनी इलेक्ट्रिक कार चलाने के लिए कहा। इसके बाद गुप्ता ने अपने साथ तीन रिश्तेदारों के साथ कार चलाई।

दुग्गल ने कहा कि कार दीवार से टकराने से पहले गुप्ता कार को मुश्किल से 100 मीटर तक ही चला पाए थे। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दीवार ढह गई और अंदर खड़ी एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जब चालक ने कार को रिवर्स किया तो वह नीम के पेड़ से टकरा गई।

वहीं, मकान मालिक ने कहा कि जब उसने एक धमाके की आवाज सुनी तो वह अपने घर से बाहर निकल गया और पुलिस को सूचित किया। गुप्ता के रिश्तेदारों ने एक अन्य कार में डालकर चारों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने संजय गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि ड्राइवर की सीट के पास एयरबैग तो खुला, लेकिन असर इतना अधिक था कि गुप्ता की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button