Top Newsअसम

असम : करीमगंज में कांग्रेस पर जमकर बरसे PMMODI, कहा- Congress के पास न तो नेता है, न ही नीति है  

पीएम मोदी ने कहा-आज असम में विकास और विश्वास की लहर है

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी बृहस्पतिवार को असम के करीमगंज में चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि ये सुखद संयोग ही है कि आज असम में अपनी चुनावी सभाओं का आरंभ मै बराक वैली से कर रहा हूं। तीन दशक पहले जब देश में भाजपा का उतना विस्तार नहीं हुआ था, तब भी बराक वैली ने 15 में से 9 सीटें भाजपा को दी थीं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज असम में विकास और विश्वास की लहर है।  असम में शांति और समृद्धि का विश्वास है। आज असम में एक ही मुद्दा है विकास, तेज विकास, निरंतर विकास, सबका विकास।

उन्होंने कहा कि दशकों पहले ये पूरा क्षेत्र बेहतर कनेक्टिविटी वाले हिस्सों में से एक था। लेकिन बरसों तक चले कांग्रेस के भ्रष्टाचार और वोट बैंक की राजनीति ने असम को सबसे अधिक डिस्कनेक्टिड राज्यों में शामिल कर दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि असम के पुराने गौरव को लौटाने के लिए पारंपरिक ट्रेड रूट को फिर से मजबूत करने का प्रयास हो रहा है। जलमार्गों को बड़े कॉर्गो परिवहन के लिए भी तैयार किया जा रहा है। सिलचर में मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक पार्क विकसित करने के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि ये क्षेत्र आयात-निर्यात का हब बन सके।

पीएम मोदी ने कहा कि आज एक तरफ जहां भाजपा की नीति है, भाजपा का नेतृत्व है और भाजपा की नेक नीयत है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस है- जिसके पास ना तो नेता है, ना ही नीति है और ना ही विचारधारा है। आज कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि किसी भी हद तक जा सकती है, किसी के साथ भी हाथ मिला सकती है। ये विचित्र स्थिति आज पूरा देश देख रहा है। पश्चिम बंगाल में जिन वामपंथियों के साथ वो लाल-सलाम कर रहे हैं, उन्हीं के साथ केरल में नूरा-कुश्ती चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button