हाथ में मशीन गन और ब्लैक ड्रेस पहने ‘धाकड़’ में कुछ ऐसे दिखाई देंगी कंगना, ट्विटर पर पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। देश में हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय वो हमेशा से रखती आईं हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा का केंद्र उनका कोई बयान नहीं बल्की आने वाली फिल्म है।

कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर कंगना ने सोमवार को अपने किरदार का लुक शेयर किया और साथ ही अपने किरदार के बारे में भी लिखा।

कंगना ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “वो इसे अग्नि कहते हैं, जोकि काफी बहादुर है। मैं कहती हूं कि वह मेरी मौत की देवी भैरवी का चित्रण है।”

इन तस्वीरों में कंगना ब्लैक रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। हाथों में मशीन गन और पिस्तौल थामें कंगना का लुक गजब लग रहा है। इस में वो एक्शन सीक्वेंस को कैप्चर करती दिख रही है। इससे साफ जाहिर है कि फैंस को फिल्म में कंगना का एक्शन भी देखने को मिलेगा।

एक्शन फिल्म धाकड़ एक स्पाई थ्रिलर है। जिसमें अर्जुन रामपाल भी है। वो इसमें नेगेटिव शेड में नजर आएंगे। वो फिल्म में रुद्रवीर का किरदरा निभाएंगे। फिल्म रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित है। इसे 1 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

इसके अलावा कंगना फिल्म थलाइवी की भी तैयारियों में जुटी हैं। उनकी ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *