मेरठ : दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र में बुधवार को छेड़छाड़ की घटना को लेकर दो पक्षों में  मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में खूब लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों की तरफ से महिला समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें से एक व्यक्ति मशकूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों पक्षों ने थाने में दी है।

पूरा मामला थाना नौचंदी क्षेत्र के वेदी फार्म का है, जहां पर साबुद्दीन की किराने की दुकान है और किराने की दुकान के बाहर कुछ युवक खड़े होकर आती-जाती महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं। इसी को लेकर पड़ोसी मशकूर, किराने की दुकान पर शिकायत लेकर पहुंचे तो किराना व्यापारी शहाबुद्दीन और मशकूर में जमकर मारपीट हो गई। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों की ओर से महिला सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जिसमें एक व्यक्ति मशकूर गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट- साजिद इदरीसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *