मनोरंजनमुंबई

जल्द बजने वाला है TEJRAN के घर शहनाई..एक्टर ने खुद कही ये बात

कपल को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है..बिग बॉस 15 में बनी दोनों की जोड़ी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस समय छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल में शुमार हैं। वह टेलीविजन इंडस्ट्री की उन जोड़ियों में से एक हैं, जो अपने प्यार और रिश्ते के बारे में हर जगह खुलकर बात करते हैं और अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और उन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में कई बार उनकी शादी को लेकर भई खूब कयास लगाए जाते हैं। फिलहाल लगता है कि प्रशंसकों की ख्वाहिश जल्दी ही पूरी होने वाली है। अभिनेता ने अपनी शादी के बारे में खुद बात की है
|
तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस के 15वें सीजन में करीब आए थे। तेजस्वी इस शो की विनर रही थीं। शो के समय से ही दोनों की केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया था और फैंस उन्हें  प्यार से तेजरन के नाम से बुलाते हैं और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
तेजस्वी प्रकास-करण कुंद्रा


करण कुंद्रा से उनके फैंस से लेकर तेजस्वी के संग रिश्ते के बारे में भी बात की गई और इसी दौरान जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि “जल्दी ही होनी चाहिए”। इसके आगे करण कुंद्रा कहते हैं कि “सब कुछ बहुत अच्छा जा रहा है, सब बहुत कमाल का चल रहा है”। इसके बाद वह आगे कहते हैं कि “मियां भी राजी, बीवी भी राजी, काजी भी राजी”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button