aaryaa newsउत्तर प्रदेश

युवती को बंधक बनाकर सामूहिक रूप से किया दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने दबोचा

अलीगढ़ की थाना क्वार्सी व एस ओ जी की संयुक्त टीम ने 9 दिन पूर्व बहला फुसलाकर अपह्रत की गई युवती को सागवान सिटी कॉलोनी की एक फ्लैट से बरामद घटना का खुलासा करते हुए गिरोह का किया भंडाफोड़।

अलीगढ़ की थाना क्वार्सी व एस ओ जी की संयुक्त टीम ने 9 दिन पूर्व बहला फुसलाकर अपह्रत की गई युवती को सागवान सिटी कॉलोनी की एक फ्लैट से बरामद घटना का खुलासा करते हुए गिरोह का किया भंडाफोड़। आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर सामूहिक रूप से किया दुष्कर्म और पीड़िता के परिजनों से मांगी फिरौती, पुलिस ने अपहरण गिरोह की एक युवती सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार, गिरफ्तार आरोपियों में एक है नाबालिग, पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए नाबालिग आरोपी को भेजा बाल सुधार ग्रह व आरोपी युवतो सहित तीन को भेजा जेल ।

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक मोहल्ले से एक युवती को गत 29 जून को अज्ञात एक युवती सहित चार लोग बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गए । आरोपियों ने युवती को घर मे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया ओर आप भारत किशोरी के परिजनों से फिरौती की रकम मांग की।पीड़िता के पिता ने स्थानीय थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी में मृगांक शेखर पाठक ने थाना क्वार्सी व एसओजी टीम को युवती की बरामदगी व घटना के खुलासा करने को निर्देशित किया। थाना क्वार्सी पुलिस व एस ओ जी की संयुक्त टीम ने सर्विलांस व अन्य माध्यमों से स्थानीय क्षेत्र की सागवान सिटी के एक फ्लैट से अपह्रत युवती को बरामद किया ।वही मौके से एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग है। वही मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके से एल्प्रेक्स की नशीली गोलियां भी बरामद की गई है। पुलिस ने आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजना के साथ अन्य तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button