Roohi: ‘नदियों पार’ Song हुआ रिलीज, बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं जाह्नवी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की चर्चित फिल्म ‘रूही’ इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने के साथ-साथ इसके दो गाने भी रिलीज़ किए जा चुके हैं। अब आज फिल्म का तीसरा सॉन्ग ‘नदियों पार’ रिलीज़ कर दिया गया है।

‘नदियों पार’ 2004 में रिलीज हुए Shamur ग्रुप के फेमस ट्रैक ‘लेट्स द म्यूज़िक प्ले’ का रीमेक वर्जन है जिसे Chris Barbosa and Ed Chisolm ने लिखा था। इसके हिंदी वर्जन को सचिन-जिगर ने गाया है।

नदियों पार’ एक सेंशुअस डांसिंग नंबर है जिसमें जाहन्वी कपूर ने बहुत की जबरदस्त डांस किया है। इस गाने में जाह्नवी कपूर ने जिस तरह से डांस किया है और मूव्स दिखाए हैं वैसा आपने उन्हें पहली कभी नहीं देखा होगा। जाह्नवी कपूर एक बेहतरीन डांसर हैं और उसका सबूत वो अपने कई इंस्टाग्राम वीडियोज़ में दे चुकी हैं।

ज्यादातर लोगों ने जाह्नवी को इंडियन सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इस गाने में जाह्नवी काफी सैक्सी डांस कर रही हैं और गोल्डन ड्रैस में काफी हॉट लग भी रही हैं। 2 मिनट 27 सेकेंड का ये गाना परफेक्ट पार्टी नंबर है जिसे सुनकर ही आपके पैर थिरकने लगेंगे।

आपको बता दें इससे पहले फिल्म के दो गाने ‘पनघट’ और ‘किस्तों’ रिलीज़ किया जा चुका है। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म 11 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है। रूही का निर्माण जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने किया है। दिनेश विजन इससे पहले हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘स्त्री’ बना चुके हैं जो काफी सफल रही ती। फ़िल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है।

रूही का नाम पहले रूह अफज़ा था जिसे बदलकर रूही आफ़ज़ा किया गया, और अब केवल ‘रूही’। रूही का एलान 2019 में किया गया था। फ़िल्म पिछले साल जून में रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक में सिनेमाघर बंद होने से बाकी फिल्मों की तरह इस फ़िल्म की रिलीज़ भी स्थगित कर दी गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *