ENTERTAINMENTमनोरंजनमुंबई

‘वापस आ गया बॉलीवुड का रॉम-कॉम’…

'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर आज हुआ रिलीज...

DESK:‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ अपने अनोखे टाइटल  की वजह से भी दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। जबकि फिल्म ने अपने रिफ्रेशिंग फील, वाइब्रेंट सीन्स और रोम-कॉम के वादे के साथ युवाओं से कनेक्ट कर लिया है, इसने सभी की उम्मीदों को भी खूब बढ़ाया है। वहीं अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो काफी जबरदस्त है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

 

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer- India TV Hindi
स्टैंड-अप किंग अनुभव सिंह बस्सी, जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं,  इस इवेंट को होस्ट किया और उन्होंने सचमुच अपने मजाकिया वन लाइनर्स के साथ सबको खूब एंटरटेन किया और साल के सबसे मनोरंजक ट्रेलर के लॉन्च के लिए माहोल बना दिया। जब ‘झूठी’ श्रद्धा और ‘मक्कार’ रणबीर ने स्टेज पर निर्देशक लव रंजन को ज्वाइन किया तो किस्सों की बाढ़ आ गई और जिससे ये भी समझ आ गया कि फिल्म की शूटिंग भी उतनी ही मजेदार थी जितनी कि पर्दे पर दिखती है। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई है।
[ads2}

रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा किया था कि यह रॉम-कॉम शायद उनकी आखिरी कॉमेडी फिल्म होगी क्योंकि वह इस तरह के रोल्स के लिए बूढ़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं पता कि यह शायद मेरी की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं।’ तू झूठी मैं मक्कार के बाद कपूर संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल में नजर आएंगे। कपूर बालक ने इसे शेड्स ऑफ़ ग्रे और क्राइम थ्रिलर कहा। इस बीच फिल्म के ट्रेलर पर रणबीर और श्रद्धा के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और ट्विटर पर तो इसकी खूब चर्चा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button