सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म थैंक गॉड में आएंगे नजर, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा बड़े पर्दे पर अपने फैंस के बिच पहुंचेगें। बता दे आगामी कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और रकुल प्रीत सिंह काफि बिजी चल रहे है।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, थैंक गॉड को मुंबई में शूट किया जा रहा है और हमारे बीच फिल्म का पहला गाना आ चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म में अपने पुलिस अवतार में इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है।

बता दें, रोहित शेट्टी, जो एक्शन-थ्रिलर्स के लिए जाने जाते हैं, उन्होनें सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस तस्वीर पर टिप्पणी की है।   सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने सेट से अपने चरित्र की एक झलक साझा की। फिल्म थैंक गॉड में अभिनेता पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे।

टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठाकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा किया गया है। फिल्म में अय्यारी (2018) और मरजावां (2019) के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाया गया है। दूसरी तरफ, अजय देवगन और रकुल अपनी 2019 की कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार के बाद इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *