उत्तर प्रदेश

प्रेमी ने काटा अपनी प्रेमिका का गला ?

लाश मिलने का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए महिला की एकतरफा प्यार में हत्या करने वाले उसके रिक्शा चालक कातिल प्रेमी को गिरफ्तार किया हैं

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के छर्रा अड्डा पुल के नीचे महिला की चाकू से गर्दन कटी हुई लाश मिलने का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए महिला की एकतरफा प्यार में हत्या करने वाले उसके रिक्शा चालक कातिल प्रेमी को गिरफ्तार किया हैं।पुलिस ने एकतरफा प्यार में प्रेमिका को मौत की नींद सुलाने वाले कातिल प्रेमी के कब्जे से आलाकत्ल चाकू के साथ उसकी निशानदेही पर खाली प्लॉट से महिला का कटा हुआ सिर और खून से सनी टी-शर्ट बरामद की गई है।जिसके बाद पुलिस ने एक तरफा प्यार में महिला की धारदार चाकू से गर्दन काट कर हत्या करने का जुर्म कबूल करने वाले हत्यारे प्रेमी के खिलाफ क्वार्सी थाने पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाई करने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार एक तरफा प्यार में प्रेमिका महिला की पैसे की डिमांड किए जाने के चलते उसके प्रेमी द्वारा चाकू से गर्दन काटकर हत्या करने के बाद अपना गुनाह कबूल करते हुए हत्यारे प्रेमी हजारीलाल का कहना है कि वह शहर में रिक्शा चला कर अपना ओर अपने परिवार का गुजर बसर कर रहा था। जहां रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाली महिला जमुना देवी से उसको 3 साल पहले एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। पिछले तीन वर्षों से चली या रही इसी एकतरफा मोहब्बत के चलते महिला उससे रुपए एठने लगी थी। इस दौरान उसके द्वारा कर्ज लेकर भी उक्त प्रेमीका महिला को कई बार रुपए दिए गए।बावजूद इसके प्रेमिका महिला उसके ऊपर और पैसे मांगने का लगातार दबाव बना रही थी।यही वजह है कि प्रेमिका महिला द्वारा एकतरफा प्यार में बार-बार पैसे मांगने की डिमांड करने की बात उसको नागवार गुजर गई।

जिसके बाद उसने प्रेमिका महिला जमुना देवी को मिलने के लिए थाना गांधी पार्क क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल के नीचे बुलाया था।जहां छर्रा अड्डा पुल के नीचे मिलने के लिए बुलाए जाने के दौरान उसकी चाकू से गर्दन काटकर हत्या करते हुए उसकी लाश को दो हिस्सों में बांट दिया। हत्यारे हजारीलाल का कहना है कि प्रेमिका महिला की रात के सुनसान अंधेरे में हत्या करने के बाद उसके धड़ को पुल के नीचे फेंक दिया और उसका कटा हुआ सिर अपने साथ ले जाकर रेलवे स्टेशन के पास एक खाली प्लॉट में फेंकते हुए अपने घर चला गया।जहां प्रेमिका महिला की हत्या के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़े हत्यारे प्रेमी हजारीलाल का कहना है कि वह महिला जमुना देवी से 3 साल से एक तरफा प्यार करता हुआ आ रहा था। इस दौरान उक्त महिला ने भी उसके सामने कई बार अपने प्यार का इजहार किया था। महिला द्वारा एक तरफा प्यार के दौरान प्यार का इजहार करने के बाद उससे लगातार सोने के आभूषण की मांग करते हुए कहां करती थी। कि जब वह उसको सोने चांदी के आभूषण बनवा कर देगा तभी वह उसको अपने पास संबंध बनाने के लिए आने देगी।यही वजह है कि हजारीलाल के द्वारा उसको सोने चांदी के आभूषण भी बनवा कर दिए गए थे।कि कभी ना कभी तो महिला उसके साथ अपने संबंध बनाएगी। जहां सोने चांदी के आभूषण और रुपए दिए जाने के बाद भी महिला ने उसको कभी अपने पास संबंध बनाने के लिए आने नहीं दिया। जिसके चलते उसने प्रेम संबंधों में महिला की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अमृत जैन ने महिला की चाकू से गर्दन काट कर की गई हत्या के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लगभग एक दिवस पहले थाना क्वार्सी क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का सर कटा शव बरामद हुआ था। स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुँची। जहां फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य सकलित किये गए। तो वहीं पुलिस ने अज्ञात महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम भिजवा दिया गया।जिसके बाद इस मामले का खुलासे का अनावरण करने के लिए पुलिस के उच्चअधिकारियों द्वारा पुलिस की एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था।घटनास्थल के आसपास लगे अनेकों सीसीटीवी फुटेज तलाशने के पश्चात पुलिस ने एक अपराधी को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया था। जहां पूछताछ के लिए हिरासत में लिये गए अपराधी ने महिला के चाकू से गर्दन काटकर हत्या किए जाने का जुर्म कबूल करते हुए अपना गुनाह कबूल किया। इसके साथ ही इस हत्याकांड के पीछे का उद्देश्य प्रेम संबंध और महिला द्वारा कातिल प्रेमी से पैसे की डिमांड किया जाना बताया जा रहा है।तो वहीं पुलिस ने महिला की हत्या में इस्तेमाल किए गए आलाकत्ल चाकू के साथ महिला का कटा हुआ सिर और रक्तरंजित खून से सनी टी-शर्ट बरामद की गई है।जिसके बाद पुलिस ने एक तरफा प्यार में महिला की चाकू से गर्दन काटकर हत्या करने वाले रिक्शा चालक प्रेमी के खिलाफ थाना क्वार्सी में 545/24 के तहत अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। मामले में विधिक कार्रवाई प्रचलित है।तो वहीं अपराधी को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए पुलिस अभीरक्षा में जेल भेजा गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button