उत्तर प्रदेशजुर्म

बुलंदशहर : बीडीसी मोहित कुमार हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

आरोपियों के पास से तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार बरामद

बुलंदशहर। बीडीसी सदस्य का अपहरण कर हत्या के मामले में फरार 25-25 हजार के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार बरामद हुई है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 30 मई को बीबीनगर के गांव बाहपुर निवासी अशोक पुत्र महावीर ने थाना बीबीनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि 29 मई को बीडीसी सदस्य मोहित पुत्र राजेन्द्र सिंह का अपहरण कर लिया गया है। थाना बीबीनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपी सतेंद्र उर्फ सतीश निवासी बाहपुर को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों को लगाया गया।

उन्होंने बताया कि सोमवार रात कुचेसर चौपला रोड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा करने पर चालक ने गाड़ी को तेजी से दौड़ाकर बीवीनगर की तरफ भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने कार का पीछा कर आरोपी सौरभ, निरंजन उर्फ पप्पू व अजय गोटी को तमंचे, कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी गाड़ी से कूदकर भागने में सफल रहा।

एसएसपी ने बताया कि 2017 में मोहित उर्फ खजूरी के परिवार में हुई हत्या के मामले में आरोपी सौरभ जेल गया था। तभी से सौरभ और उसका परिवार मोहित द्वारा की गई पैरवी से रंजिश मान रहे थे। 29 मई की शाम सौरभ, निरंजन उर्फ पप्पू, अजय गोटी व गोविंद उर्फ गुल्लू फौजी ने मोहित का अपहरण कर लिया। बाद में उसकी हत्या कर शव को गंगा में फेंक दिया।

रिपोर्ट- मुकेश आर्य

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button