Breaking News

मैं तो हूं ही ऐसा, जो मुझसे भिड़ेगा वो पिटेगा ! एल्विश यादव ने फिर दिखाए अपने हरयाणवी तेवर

“मुझे न लड़ाई करने का शौक है, न हाथ उठाने का शौक है..मैं अपने काम से मतलब रखता हूँ। फोटो खिंचवाने की बात है तो हम सबके साथ फोटो खिंचवाते हैं। लेकिन पीछे से जब कोई कमेंट पास करता है, माँ-बहन की गालियाँ देता है, तो हम उसको नहीं छोड़ते, वीडियो में तुम्हें दिख रहा होगा कि पुलिस भी पीछे चल रही है, तो ऐसा कुछ नहीं है कि मैंने गलत किया ,

“मुझे न लड़ाई करने का शौक है, न हाथ उठाने का शौक है..मैं अपने काम से मतलब रखता हूँ। फोटो खिंचवाने की बात है तो हम सबके साथ फोटो खिंचवाते हैं। लेकिन पीछे से जब कोई कमेंट पास करता है, माँ-बहन की गालियाँ देता है, तो हम उसको नहीं छोड़ते, वीडियो में तुम्हें दिख रहा होगा कि पुलिस भी पीछे चल रही है, तो ऐसा कुछ नहीं है कि मैंने गलत किया ,उसने मेरे ऊपर पर्सनल कमेंट किया था तो मैंने पर्सनली जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे इस बात का कोई गम नहीं है,उसने मुझे गाली दी तो मैंने उसे पीट दिया,मैं ऐसा ही हूँ।”

ये जो शब्द आपने पढ़े हैं सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के हैं इसलिए वो एक बार फिर से चर्चाओं में हैं इस बार उनपर इल्जाम लगा है रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को थपड़ मारने का। अब वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसे आप स्क्रीन पर अभी देख रहे है वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट में हैं, जहाँ उनके आसपास पुलिस भी है.तभी, वो गुस्से में एक आदमी की सीट पर जाते हैं और फिर उसे थप्पड़ जड़ देते हैं। इसके बाद उन्हें उनके आसपास मौजूद लोग रोकने की कोशीश करते है करते हैं। लेकिन एल्विश शांत नहीं होते, टेबल पर बैठा शख्स दोबारा एल्विश को कुछ कहता है और वह फिर उसे पकड़ने आगे बढ़ते है, इसके बाद उनकी टीम उन्हें समझा बुझाकर वहाँ से ले जाती है।

अब विडियो वायरल है तो लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी का कहना है की एल्विश ने मुनव्वर के फैव को मारा है जो अभी बीते दिनों पहले बिगबास के विनर बने है और कुछ का दावा ये है की रेस्टोरेंट में एल्विश यादव ने जिस व्यक्ति को झापड़ मारा है उसने एल्विश की माँ/परिवार के बारे में अपशब्द कहे थे। एल्विश से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने आपा खोते हुए जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। घटना को पास में ही बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया।

एल्विश के हेटर्स का जहाँ ये कहना है कि ये काम उन्होंने नशे में किया होगा वहीं उनके फैंस का कहना है कि अगर कोई आपके परिवार को गाली देता है तो ऐसी करना जरूरी है देनी जरूरी है वरना उसकी हिम्मत और भी बढ़ती है। फैंस के हिसाब से एल्विश ने कुछ गलत नहीं किया है।

बीते दिनों पहले भी एल्विश बहुत ज्यादा शुर्खियों में आए थे कयोंकि कुशा कपिला और एल्विश यादव के बीच सोशल मीडिया वॉर छिड़ी हुई है. कुशा ने एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर ब्लॉक किया हुआ है. इस बात का खुलासा खुद यूट्यूबर ने किया है। कोरोना काल के दौरान एल्विश यादव ने कुशा को लेकर कमेंट किया था, जिसमें कुशआ कपिला को सस्ती करीना कपूर बताया था जिसके बाद ही कुशा ने एल्विश को ब्लॉक कर दिया था।

ऐसा पहली बार नहीं है जब एल्विश यादव विवादो में आए हो पहले भी एल्विश पर कई आरोप लगे है चाहे वो रेव पार्टी में सांपों की जहर सप्लाई करने का मामला हो या फिर एल्विश यादव पर लगा हो गमला चोरी का इल्जाम लेकिन आए दिन एलविश पर मुसीबत आ ही जाती है और सोशल मिडिया पर ट्रोल से लेकर ट्रेंड तक कर जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button