उत्तराखंड

Bareilly News: तौकीर रज़ा ने दी पीएम मोदी को धमकी, CM Dhami बताया पागल

तौकीर रजा ने यहां तक कहा है कि अगर कोई उनपर हमला करेगा तो वो उसे जान से मार देंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अब किसी बुलडोजर को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। मौलाना तौकीर रज़ा ने यूपी से लेकर उत्तराखंड तक माहौल बिगाड़ने का पूरा इंतजाम कर दिया है

Bareilly News: हल्द्वानी हिंसा के बाद मौलाना तौकीर रज़ा का भड़काऊ बयान सामने आया है। मौलाना तौकीर रजा ने उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार और पीएम मोदी को खुली चेतावनी दी है। तौकीर रजा ने कहा है कि अगर उनके घरों पर बुलडोजर चला तो उनकी हिफाजत खुद करेंगे। लेकिन आपको बतादें कि उत्तराखंड के हल्द्वानी को लेकर जो धमकी भरे लहजे में मौलाना ने बयान दिया है वहां सिर्फ अवैध कब्जों पर ही बुलडोजर चला है और उन्हीं अवैध कब्जों को मौलाना तौकीर अपना घर बता रहे हैं। इतना ही नहीं तौकीर रजा ने यहां तक कहा है कि अगर कोई उनपर हमला करेगा तो वो उसे जान से मार देंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अब किसी बुलडोजर को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। मौलाना तौकीर रज़ा ने यूपी से लेकर उत्तराखंड तक माहौल बिगाड़ने का पूरा इंतजाम कर दिया है। यूपी के बरेली में तो हजारों की संख्या में लोग सड़को पर उतर आए हैं हालात को काबू में रखने के लिए इस्लामिया ग्राउंड में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं मुस्लिम युवक भी भारी संख्या में ग्राउंड पर पहुंचे हैं और नारेबाजी करते दिखाई दिए हैं। पुलिस ने मौलाना के आवास सहित प्रमुख सड़कों पर पुलिस बल को तैनात किया हुआ है. हालात की नजाकत को देखते हुए बरेली में स्कूलों में हाफ डे करते हुए बच्चों को छुट्टी दे दी गई. शहर के बीच रोडवेज बस अड्डे में बसों की आवाजाही भी बंद कर दी गई है. बसों को शहर से निकाल दिया गया है. दरअसल मौलाना तौकीर रजा ने ज्ञानवापी और मथुरा के धर्मस्थलों को लेकर दिए गए कोर्ट के आदेश से असहमति जताते हुए सामूहिक गिरफ्तारी देने का ऐलान किया था. नमाज पर जाने से पहले तौकीर रजा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है. अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है, इसका विरोध करेंगे. मौलाना तौकीर रजा ने यह भी कहा कि पुलिस और हिंदूवादी दल मुल्क को बर्बाद कर रहे हैं।

इसके खिलाफ जेल भरो आंदोलन चलाया जाएगा, जो देशव्यापी चलेगा. लेकिन इसकी शुरुआत बरेली से करेंगे. तौकीर रजा ने यह भी कहा कि सरकार चाहे तो मुझपर UAPA लगा सकती है. तौकीर रज़ा मुस्लिम समुदाय को भड़का कर सड़को बुलाया है जेल भरने की बात बोल रहे हैं लेकिन आपको बता दे कि तौकीर ने सिर्फ ज्ञानवापी और मथुरा की वजह से तौकीर रजा ने जहर उगला है… बल्कि ये और इसके जैसे दूसरे मौलाना और मुस्लिम नेता कई दूसरी बातों से भी भड़के हुए हैं। जिनमें राम मंदिर का बनना, वहां भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होना उत्तराखंड में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना जिसे ये कुरान के खिलाफ बताते हैं और हाल ही में भड़काउ भाषण देने के लिए मोलाना सलमान का गिरफ्तार होना, जिसने हिन्दुओं के लिए अपशब्द कहे थे। उघर इससे पहले AIMIM के चीफ अवैसी भी अपने कई भाषणों में बोल चुके हैं कि अगर कोई उनकी मस्जिदों की तरफ देखेगा तो ठीक नहीं होगा। यहां देखने वाली बात ये है कि मुस्लिम नेता से लेकर मौलाना तक सिर्फ और सिर्फ युवा मुस्लिमों को भड़काने और देश की आबो हवा में जहर घोलने का काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button