Top Newsपश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

TMC नेता मदन मित्रा के बिगड़े बोल, कहा- दूध मांगोगे तो खीर देंगे, बंगाल मांगोगे तो चीर देंगे

राज्य के नेताओं के अमर्यादित शब्दों को सुनकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में वहां की राजनीति कैसा मोड़ लेने वाली है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में भले ही अभी कुछ महीने बाकी है, लेकिन सियासी आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग दिन-प्रतिदिन तेज होती जा रही है। राज्य के नेताओं के अमर्यादित शब्दों को सुनकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में वहां की राजनीति कैसा मोड़ लेने वाली है।

हाल ही में तृणमूल कांग्रेस नेता और राज्य परिवहन मंत्री रह चुके मदन मित्रा ने हावड़ा में कहा- जो बीजेपी के लोग हैं वे सुन लें, दूध मांगोगे तो खीर देंगे और बंगाल मांगोगे तो चीर देंगे। वहीं, अब इस बयान के सामने आने के बाद बंगाल की राजनीति में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

इससे पहले, पुरुलिया की रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- 23 जनवरी को देशनायक दिवस मनाया जाएगा। पराक्रम का सही मतलब मुझे नहीं पता है, हो सकता है कि इसके 3-4 मतलब हो। इसलिए मैं इसको लेकर चर्चा नहीं कर सकती हूं।

वहीं, हाल में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर मंगलवार को हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को पूर्व मुख्यमंत्री शब्द का लेटर हेड छपवाने की तैयारी कर लेनी चाहिए। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। नंदीग्राम सीट शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है। ऐसे में ममता ने यहां चुनाव लड़ने का ऐलान कर इसे हॉट सीट बना दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button