उत्तर प्रदेशजुर्म

बुलंदशहर : आपसी कहासुनी को लेकर भाई ने बहन को मार डाला

एक आरोपी भाई गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक भाई ने गुस्से में आकर अपनी बहन की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी भाई ने बड़े भाई की मदद से बहन का शव खेत में गड्ढा खोदकर छिपा दिया था। लेकिन गांव के चौकीदार की सूचना पर खुर्जा देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एक आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है जबकि दूसरे आरोपी भाई की तलाश जारी है।

बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव मकसूदाबाद में चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी कि 2 दिन से गांव की एक किशोरी लापता है। किशोरी के लापता होने की सूचना पर थाना खुर्जा देहात पुलिस गांव पहुंची और किशोरी के परिजनों से किशोरी के लापता होने के संबंध में पूछताछ शुरू की।  पुलिस द्वारा लापता किशोरी के बड़े भाई से पूछताछ करने पर पुलिस को किशोरी के भाई पर शक हुआ और जब पुलिस ने लापता किशोरी के भाई से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो आरोपी भाई ने बताया कि 7 अप्रैल को उसका छोटा भाई और छोटी बहन दोनों एक साथ खेत पर काम कर रहे थे।

तभी  अचानक खेत पर काम करते-करते दोनों भाई-बहन में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा होने पर भाई ने गुस्से में बेकाबू होकर अपनी छोटी बहन के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया। डंडे से हुए हमले में किशोरी के सिर में गंभीर चोट लगी और मौके पर ही किशोरी की मौत हो गई। अचानक हमले में बहन की मौत से आरोपी भाई घबरा गया और उसने अपने बड़े भाई को विश्वास में लेते हुए बहन का शव अपने ही खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया।

पूरे मामले की जानकारी होने के बाद खुर्जा देहात पुलिस ने सबसे बड़े भाई की निशानदेही पर किशोरी का शव को खेत में गड्ढे से बरामद कर लिया है। फिलहाल किशोरी के सबसे बड़े भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है बकि मुख्य आरोपी भाई की तलाश जारी है।

रिपोर्ट- विशाल कुमार गर्ग

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button