NATIONALNEWS

अलविदा धरतीपुत्र: सीएम धामी ने नेताजी को दी श्रद्धांजलि, बोले- देश के लिए अपूरणीय क्षति

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुख

Desk: सपा के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज सुबह निधन हो गया. नेता जी के निधन के बाद से देश में शोक लहर है. वहीं देश के तमाम नेता जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे है. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की. सीएम धामी ने कहा कि नेता जी उत्तर प्रदेश के कई बार वे मुख्यमंत्री रहे. केंद्र सरकार में भी रक्षा मंत्री रहे. उन्होंने कहा कि उनका निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है. साथ ही सीएम धामी ने नेता जी के निधन पर पर गहरा शोक जताया है . धामी ने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने आज सुबह आखिरी सांस ली. उनका इलाज लंबे समय से गुरुग्रम के मेदांता अस्पताल मे चल रहा था. नेता जी के निधन के बाद से देश मे शोक की लहर है. नेता जी के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव सैफई लाया जा रहा है. जहां पर कल दोपहर 3 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव आज हम सभी को अलविदा कह गए. उन्होंने आज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल आखिरी सांस ली. पिछले लंबे समय से उनका इलाज मेदांता मे चल रहा था. देश भर में नेता जी के लिए लगातार दुआएँ प्रर्थनाएं की जा रही थी लेकिन कोई काम नही आई. देश के अलग अलग हिस्से में समर्थकों ने उनके लिए हवन व पूजन किया लेकिन कुछ भी काम नही आया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button