यूपी: अलग आस्था के पुरुष से प्यार करने के लिए परिवार ने जिंदा जला दी महिला

गोरखपुर: ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में, एक महिला को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा एक अंतर-विश्वास प्रेम संबंध में जिंदा जला दिया गया था, पुलिस ने सोमवार को कहा। इस संबंध में महिला के पिता, भाई, बहनोई और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, परिवार ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर, वरुण तिवारी को काम पर रखा था और एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ उसके रिश्ते को खत्म करने के लिए उसे 1.5 लाख रुपये का भुगतान किया था। “पीड़िता के पिता कैलाश यादव, भाई अजीत यादव, बहनोई सत्यप्रकाश यादव और एक सीताराम यादव को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। अपराध में इस्तेमाल किया गया एक पेट्रोल कंटेनर और मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद किया है। एक शिकार का पता लगाने के लिए जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “अनुबंध हत्यारा,”

रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, संत कबीर नगर के पुलिस अधीक्षक, कौस्तुभ ने कहा, “धनघटा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत ग्राम जिगिना में एक युवती का आधा जला हुआ शव 4 फरवरी को मिला था। स्थानीय पुलिस की मदद से निगरानी, ​​सीसीटीवी फुटेज, फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड, शव की पहचान गोरखपुर के बेलघाट इलाके की रंजना यादव के रूप में हुई। ”

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी का एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा था। उन्होंने कहा कि जब वह अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, तो उसने अपने बेटे और दामाद के साथ मिलकर महुली के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को उसे मारने के लिए काम पर रखा।

पुलिस के अनुसार, एक आरोपी महिला को तीन फरवरी को मोटरसाइकिल पर जिगिना गांव में एक सुनसान जगह पर ले गया। अन्य आरोपी उनके साथ हो गए और महिला के हाथ और मुंह बांध दिए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी और मौके से फरार हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *