मनोरंजन

मंच पर सिंगर हनी सिंह के साथ उर्वशी रौतेला ने किया ‘स्ट्रिपटीज’ डांस, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, उर्वशी को रैपर के साथ 'लव डोज' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शनिवार को अपनी पहली ‘स्ट्रिपटीज’ का एक वीडियो साझा किया, जिसे यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में प्रदर्शित किया है। अभिनेत्री ने ‘लव डोज’ के दूसरे भाग की भी घोषणा की। 2014 के एल्बम यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर बनाया ‘देसी कलाकर’ काफी हिट हुआ था।

उर्वशी ने शहर में एक कार्यक्रम के दौरान स्ट्रिपटीज का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने हनी सिंह के साथ मंच साझा किया। अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, उर्वशी को रैपर के साथ ‘लव डोज’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उर्वशी को अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में देखा जाएगा।

इस में कोई शक नहीं कि उर्वशी रौतेला इस गाने में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि जल्द ही यो यो हनी सिंह के साथ उनके गाने ‘लव डोज’ का पार्ट 2 आने वाला है।

वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरा पहला अब तक का सबसे सेक्सी स्ट्रिपटीज, लेजंडरी यो यो हनी सिंह ने हमारे आइकॉनिक गाने लव डोज से स्टेज पर आग लगा दी। लव डोज का पार्ट 2 आने वाला है।’ वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ से की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button