दुल्हा बनने के बाद अब ‘भेड़िया’ बने वरुण, कृति सेनन ने शेयर की PHOTOS

नई दिल्ली। शादी की लबीं छुट्टी के बाद वरुण धवन वापस काम पर लौट चुके हैं। अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति सेनन हैं। भेड़िया की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में शुरू हो रही है, जिसके लिए दोनों कलाकार बुधवार को प्राइवेट जेट से अरुणाचल प्रदेश पहुंच गये। वरुण और कृति ने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके जानकारी दी।

कृति ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वरुण, एक्टर अभिषेक बनर्जी और निर्माता दिनेश विजन के साथ प्राइवेट जेट के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कृति ने लिखा- भेड़िया अरुणाचल प्रदेश में पहुंच गया है। कृति ने हाल ही में अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग जैसलमेर में पूरी की थी।

वरुण के साथ कृति की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले दोनों 2015 में आयी दिलवाले में पेयर अप हुए थे, जिसमें शाह रुख़ ख़ान और काजोल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। उधर, वरुण ने भी जेट में सवार होते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने बताया कि भेड़िया के लिए अरुणाचल प्रदेश जा रहे हैं। वरुण इस वीडियो में भेड़िए की तरह आवाज़ निकालते नज़र आ रहे हैं।

भेड़िया एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं, जबकि निर्देशन अमर कौशिक का है। अमर इससे पहले दिनेश विजन के साथ स्त्री बना चुके हैं। भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 21 फरवरी को वरुण ने मोशन पोस्टर के साथ फ़िल्म का एलान किया था। वरुण ने वीडियो के साथ लिखा था- स्त्री जी और रूही जी को भेड़िया का प्रणाम। इसके साथ उन्होंने इन दोनों फ़िल्मों की स्टार कास्ट को भी टैग किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *