Breaking NewsTop Newsगुजरातराज्य

AAP : गुजरात में बोले केजरीवाल – BJP को ठीक करने की एकमात्र दवा है…

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेहसाणा शहर में ‘आप' की तिरंगा यात्रा एवं रोड शो को संबोधित...

DESK : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेहसाणा शहर में ‘आप’ की तिरंगा यात्रा एवं रोड शो को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा केवल उनकी पार्टी से डरती है क्योंकि यह ‘‘ईमानदार और देशभक्त” पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब लोग सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो भाजपा ने ‘‘गुंडागर्दी” का सहारा लेती है वही अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगो को कहा की उन्होंने कहा कि ‘आप’ भारतीय जनता पार्टी को ‘‘ठीक” करने के लिए एकमात्र ‘‘दवा” है।

उन्होंने कहा कि ‘‘परिवर्तन यात्रा” के दौरान हजारों लोगों ने ‘आप’ नेताओं से कहा है कि वे गुजरात में बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘गुजरात बदलाव की ओर देख रहा है। गुजरात भाजपा और उसकी ‘बहन’ कांग्रेस से तंग आ चुका है। हम जहां भी गए (‘परिवर्तन यात्रा’ के दौरान) दिल्ली में ‘आप’ सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के बारे में सभी को पता था।” उन्होंने मांग की कि गुजरात में भाजपा सरकार दिल्ली में ‘आप’ सरकार की तर्ज पर राज्य के शहीद सैनिकों के परिजनों को एक करोड़ रुपये का भुगतान करे।

उन्होंने कहा, ‘‘लोगों ने ‘परिवर्तन यात्रा’ के दौरान आप नेताओं से कहा कि पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए भाजपा ने गुंडागर्दी का सहारा लिया। डरने की कोई जरूरत नहीं है। गुजरात एक बदलाव लाने जा रहा है। भाजपा को ठीक करने की एक ही दवा है- और वह है ‘आप’। भाजपा सिर्फ ‘आप’ से डरती है और किसी से नहीं।” दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल ‘‘असली मुख्यमंत्री” हैं जो सरकार चला रहे हैं जबकि भूपेंद्र पटेल केवल नाम के मुख्यमंत्री हैं। अपने हाल के संबोधन में, पाटिल ने केजरीवाल का नाम लिए बिना उन्हें ‘‘महा ठग” करार दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button