politics

चंद्रशेखर पहुंचे अलीगढ़,मॉब लिंचिंग में मारे गए औरंगजेब के परिवार से मिले ?

आजाद समाज पार्टी के मुखिया और नगीना लोकसभा से सांसद चंद्र शेखर सोमवार को अलीगढ़ के घास की मंडी पहुँचे, मॉब लिंचिंग के तहत पीट पीट कर मारे गए.

अलीगढ़ : आजाद समाज पार्टी के मुखिया और नगीना लोकसभा से सांसद चंद्र शेखर सोमवार को अलीगढ़ के घास की मंडी पहुँचे, मॉब लिंचिंग के तहत पीट पीट कर मारे गए औरंगजेब के परिवर से मिले. इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सत्ता के चौखट पर दम तोड़ रही है, अलीगढ़ में मॉब लिंचिंग के तहत औरंगजेब की हत्या हुई। उसका वीडियो भी सामने आया। उसको न्याय देने के बजाय पीड़ित पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। उन्होंने कहा कि एसएसपी से मांग की है कि वह घटना को दोबारा चेक करें। हो सकता है चंद्रशेखर आजाद भी वहां हो, सत्ता की नजरों में चंद्रशेखर आजाद नजर आ जाए तो एक मुकदमा उसके खिलाफ भी दर्ज करें, क्योंकि अगर न्याय नहीं दे सकते और वर्दी की गरिमा को नहीं बचा सकते तो, कुर्सी पर बैठने का अधिकार नहीं है

11 दिन बाद मृतक औरंगज़ेब और उसके सात साथियों पर सत्ता के दबाव में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा दबाव में दर्ज हुआ। उन्होंने कहा कि झूठे मुकदमे को खारिज किया जाए और जो आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं उनको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। उन्होंने कहा कि अगर सड़कों से बात नहीं सुनी जाएगी, तो पार्लियामेंट में बात उठाएंगे अगर पार्लियामेंट भी नहीं सुनेगा तो लखनऊ में डीजीपी , प्रमुख सचिव और मुख्यमंत्री के सामने मुद्दा रखेंगे और पूछेंगे क्या यही है सबका साथ, सबका विकास वाली सरकार का सच। औरंगजेब के परिवार से मिलने के बाद आजाद समाज पार्टी के सांसद चंद्रशेखर हाथरस सत्संग कांड में मारे गए परिवार से मिलने के लिए पिलखाना पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button