NATIONAL

घर में बेड पर सो रहे हैं दो सगे भाइयों को अचानक सांप ने डसा ?

लापरवाही में दौरान उपचार मे एक भाई की मौत हो गई। जबकि दूसरा भाई भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। घटना से मृतक के परिवार में कोहरा मचा हुआ है।

घर में बेड पर सो रहे हैं दो सगे भाइयों को अचानक सांप ने डस लिया। रात में ही एक भाई की तबीयत बिगड़ने लगी तो तत्काल उसे डॉक्टर को दिखाया गया। जहां डॉक्टर ने बिना जांच किए ही उसका उपचार शुरू कर दिया। लापरवाही में दौरान उपचार मे एक भाई की मौत हो गई। जबकि दूसरा भाई भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। घटना से मृतक के परिवार में कोहरा मचा हुआ है।

ये तस्वीरें हैं बिजनौर जनपद के कस्बा झालू की मोहल्ला नई बस्ती के रहने वाले वाहिद के दो पुत्र अपने घर में बेड पर सोए हुए थे। अचानक दोनों को रात में ही किसी जहरीले सांप में डस लिया। सांप के काटने के बाद जीशान नाम के एक युवक की तबीयत बिगड़ने लगी जबकि दूसरा भाई सोता रहा। हालत बिगड़ने पर जीशान को एक निजी चिकित्सक के यहां दिखाया गया जहां बिना जांच किए ही अस्पताल स्टाफ ने उपचार शुरू कर दिया। तबीयत और ज्यादा बिगड़ने पर उसको बिजनौर जिला अस्पताल रेफर किया गया। जांच करने पर पता चला कि दोनों भाइयों को किसी जहरीले सांप ने काट लिया है। हालांकि जीशान नाम के एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जबकि दूसरा भाई रिहान भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। घटना के बाद मृतक युवक के परिवार मैं गमगीन माहौल बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button